Attempt to rape woman in Karnataka village, 4 booked-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 2:25 am
Location
Advertisement

कर्नाटक के गांव में महिला के साथ रेप करने का प्रयास, 4 पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 मई 2022 11:54 AM (IST)
कर्नाटक के गांव में महिला के साथ रेप करने का प्रयास, 4 पर मामला दर्ज
शिमोगा। कर्नाटक पुलिस ने शिवमोग्गा जिले के अरागा गांव में एक दलित महिला को निर्वस्त्र करने और उसके साथ रेप करने के प्रयास के आरोप में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। राज्य के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र अरगा गांव के रहने वाले हैं और तीर्थहल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिकायत में कहा गया है कि घटना सोमवार रात की है जब पीड़िता अपने पति के साथ तीर्थहल्ली अस्पताल आई थी, लौटते समय चारों आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की।

महिला ने बताया कि दो बाइकों ने उसे और उसके पति को टक्कर मार दी, जिससे वे बेहोश हो गए। बाद में आरोपियों ने नशे की हालत में उसके कपड़े उतार दिए। चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उनकी मदद की।

शिवमोग्गा के पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीप्रसाद ने कहा कि महिला की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग ने एक विशेष टीम का गठन किया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हालांकि सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता अपने पति के साथ शराब की दुकान पर गई थी। महिला को शराब की दुकान पर लाने का विरोध करने पर युवकों ने उसके पति के साथ मारपीट की और उसके कपड़े उतार दिए।

पीड़िता और उसके पति दोनों का इलाज तीर्थहल्ली कस्बे के एक अस्पताल में किया गया। पुलिस महिला से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप की पुष्टि कर रही है। आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement