Assistant Professor raped from 10th student, arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:49 pm
Location
Advertisement

उप्र : 10वीं की छात्रा से असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 जून 2018 08:20 AM (IST)
उप्र : 10वीं की छात्रा से असिस्टेंट प्रोफेसर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
बरेली। जनपद में कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी ही शिष्या (10वीं की छात्रा) को धमका कर कई महिनों तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी ने गर्भवती होने पर परिजनों को मामले का पता चला। पुलिस ने पीडि़त परिवार की तहरीर पर पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रेमनगर के गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी दीपक सक्सेना साहयक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत है। दीपक शाहबाद दीवानखाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में दीपक सेक्सेना के कोचिंग में प्रवेश लिया था। आरोप है कि दीपक ने पहली बार 17 नवंबर 2017 को छात्रा के साथ कथित रूप से जबरन दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर मम्मी-पापा को मारने की धमकी दी।

धमकी से डर कर छात्रा ने घरवालों को कुछ नहीं बताया। लेकिन सात माह का गर्भ होने पर छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को पूरे मामले का पता चला, जिसके बाद पीडि़त परिवार ने बुधवार को पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दीपक सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में बरेली के एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर प्रेमनगर थाने में कोचिंग टीचर दीपक के खिलाफ पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं आरोपी दीपक का कहना है कि छात्रा उसके यहां पढऩे आती थी, लेकिन उसके कोई संबंध नहीं थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement