Assaulting police personnel on duty at the bank-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:38 am
Location
Advertisement

बैंक में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी से मारपीट

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 नवम्बर 2016 5:21 PM (IST)
बैंक में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी से मारपीट
हनुमानगढ़। नोट बंदी की अफरा-तफरी में मंगलवार को कस्बा रावतसर में मेगा हाइवे सरदारशहर रोड़ पर स्थित ऑरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा के आगे व्यवस्था बनाने में लगे दो पुलिस कांस्टेबलों के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट करने की घटना हो गई।
जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल संदीप कुमार व सुरेन्द्र कुमार की ओबीसी व एसबीबीजे के आगे नोट बदवाने आए लोगों को लाइन में लगा कर व्यवस्था बनाये रखने के लिए ड्यूटी लगा रखी थी। लगभग दोपहर 12 बजे के आसपास बैंक के पास ही रहने वाला एक युवक जब बैंक के आगे लगी लाइन से हटकर आगे घुसने लगा तो मौके पर मौजूद कांस्टेबल संदीप कुमार ने उसे लाइन में नहीं लगने का कहते हुए साइड में कर दिया।
इस बात को लेकर उक्त युवक तैश में आकर कांस्टेबल संदीप के साथ उलझ गया। मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद कांस्टेबल सुरेन्द्र व कालूराम ने आकर समझाइश कर एकबार तो मामला शांत कर दिया। मगर थोड़ी ही देर बाद उक्त युवक के पिता व चचेरे भाई ने आकर बैंक में घुस कर कांस्टेबल के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जिससे कांस्टेबल सुरेन्द्र के मामूली चोटें आईं। इस पर एक बारगी बैंक के आगे जबरदस्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर मौके पर थाना से जाब्ता पहुंचने पर मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गये। इस संबंध में कांस्टेबल की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।



यह भी पढ़े :गंगा में मिले फाड़कर फेंके हुए हजार रुपये के नोट

यह भी पढ़े :विश्व की सबसे लंबी पेंटिंग की देखें तस्वीरें

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement