Ashok Gehlot attack the Center BJP government-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:20 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत बोले, यूपीए की सरकार आएगी तो नोटबंदी की जांच होगी

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अप्रैल 2019 2:43 PM (IST)
मुख्यमंत्री गहलोत बोले, यूपीए की सरकार आएगी तो नोटबंदी की जांच होगी
बीकानेर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेे कहा है कि कांग्रेस सबको साथ लेकर चलती है। प्रधानमंत्री मोदी गाय और राममंदिर की राजनीति करते हैं। उन्होंने अपने शासन काल में एक भी वादा पूरा नहीं किया है।
यह बात मुख्यमंत्री गहलोत ने बीकानेर में सोमवार को एक हाेटल में प्रेस को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया का दुरूप्रयोग कर रहे हैं। इनके माध्यम से सत्य कब नहीं छुपाया जा सकता है। इससे देश को गुमराह नहीं होना चाहिए। मीडिया को भी देश के हित पर कार्य करना चाहिए। गहलोत ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो सीबीअाई के ऑफिस में छापा डलावा सकता है । वह सरकारी एजेंसियों का दुरुप्रयोग कर रहे हैं। यूपीए की सरकार आएगी तो नोटबंदी की जांच करवाएगी। यह भी तय किया जाएगा किसको कितना फायदा हुअा इसकी भी जांच होगी।

उन्होंने आगे कहा कि देश खतरे में हैं , संविधान खतरे में है। मोदी सरकार ने नोटबंदी का कम्पयूटर के युग में भी कोई डाटा नहीं दे पाई। रिजर्व बैंक दो साल लग गए जानकारी देने में है। गहलोत ने कहा कि इंदिराजी ने पाकिस्तान के 90 हजार सैनिकों काे सरेंडर करवाया। ऐसा विश्व में कभी नहीं हुअा। इंदिरा जी ने देश में खालिस्तान नहीं बनने दिया और देश के लिए शहीद हो गई। माेदी सरकार की डीजिटल योजना, मैक इन इंडिया ये सारी योजनाएं फेल हो गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement