As soon as he was released on bail, the accused started threatening the rape victim, the minor victim committed suicide, the accused arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:36 pm
Location
Advertisement

जमानत पर छूटते ही आरोपी गैँगरेप पीड़िता को धमकाने लगा, नाबालिग पीड़िता ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 21 अगस्त 2021 1:28 PM (IST)
जमानत पर छूटते ही आरोपी गैँगरेप पीड़िता को धमकाने लगा, नाबालिग पीड़िता ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार
जालोर । थाना झाब क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी ने जमानत मिलते ही पीड़िता व उसके परिजनों को राजीनामा करने के लिये धमकाना शुरू कर दिया। धमकियों से आहत होकर नाबालिग ने 18 अगस्त को नीम के पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली। थाना पुलिस ने मामले में तुरन्त कार्रवाई कर आरोपी जैलातरा निवासी दिनेश कुमार पुत्र राणा राम कलबी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।


जालोर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि लगभग तीन महीने पहले जैलातरा निवासी दिनेश कुमार व भारमल तथा दांतीवास निवासी वचना राम चौधरी ने नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। मामला दर्ज होने के बाद झाब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। नाबालिग से गैगरेप के मामले में मुख्य आरोपी दिनेश कुमार जेल से जमानत पर छुटने पर नाबालिग को प्रताडित कर रहा था तथा उसके परिवार वालो को राजीनामा के लिये धमका रहा था।
उन्होंने बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर 18 अगस्त की शाम नाबालिग पीड़िता ने घर में नीम के पेड पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की गम्भीरता को देख एएसपी सांचौर दशरथ सिंह एवं सीओ सांचौर विरेन्द्र सिंह के सुपरविजन तथा थानाधिकारी झाब अनु चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। गठित टीम ने शुक्रवार को प्रकरण के मुख्य आरोपी दिनेश कुमार को 48 घण्टे के अन्दर डिटेन कर अनुसंधान अधिकारी सीओ सांचोर को सपुर्द किया गया। अनुसंधान में मुलजिम के विरूद्व जुर्म प्रमाणित पाये जाने से मुलजिम को गिरफ्तार किया गया ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement