Arvind Kejriwal, Shatrughan aap shared the forum for the candidate-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:03 pm
Location
Advertisement

अरविंद केजरीवाल, शत्रुघ्न ने आप उम्मीदवार के लिए किया मंच साझा

khaskhabar.com : रविवार, 24 फ़रवरी 2019 10:29 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल, शत्रुघ्न ने आप उम्मीदवार के लिए किया  मंच साझा
चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस को हराने का आह्वान किया ताकि देश विकास के मोर्चे पर आगे बढ़ सके। केजरीवाल ने यहां एक जनसभा में कहा, "पिछले 70 वर्षों में इन दोनों पार्टियों (कांग्रेस और भाजपा) ने देश पर शासन किया और सिर्फ अपने खजाने भरे। इसके अलावा उन्होंने कुछ और नहीं किया है।"

चंडीगढ़ के लोगों से आप उम्मीदवार हरमोहन धवन को चुनने का आग्रह करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से आप ने दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों में काम किया है ठीक उसी तरह वह चंडीगढ़ में बदलाव लाएगी।

धवन पूर्व केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री और चंडीगढ़ से पूर्व सांसद रहे हैं। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह 'मुंबई की अभिनेत्री' हैं और वह कभी भी चंडीगढ़ के लोगों की पहुंच में नहीं रहीं। केजरीवाल ने कहा, "वह केवल फिल्में करती हैं। वहीं से वह अपना पैसा कमाती हैं। चंडीगढ़ के लोगों के साथ धोखा हुआ है। वह यहां बहुत कम आती हैं और लोगों से मिलती तक नहीं। वह संसद में भी बहुत कम आती हैं और बिल्कुल भी नहीं बोलती हैं।" उन्होंने कहा कि खेर केवल सांसद का दर्जा लेना चाहती थीं।

भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी केजरीवाल के साथ रैली को संबोधित किया। सिन्हा ने चंडीगढ़ के मतदाताओं से आप उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा, "भगवान का शुक्र है कि 'मन की बात' (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम) आज (रविवार) समाप्त हो गया। अब हम 'दिल की बात' कर सकते हैं। परिवर्तन हमारे जीवन का नियम है। आइए 'आप' के साथ एक नई और सही दिशा में आगे बढ़ें।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement