Arun Sood, the newly elected state president, started the work by duly reaching the office-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 12:06 pm
Location
Advertisement

नवनिर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद ने विधिवत रूप कार्यालय पहुंचकर की काम की शुरूआत

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जनवरी 2020 7:49 PM (IST)
नवनिर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद ने विधिवत रूप कार्यालय पहुंचकर की काम की शुरूआत
चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अरूण सूद ने शनिवार को विधिवत रूप से पार्टी कार्यालय जाकर अपने काम की शुरूआत की। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में भाग लिया। शनिवार को उनके पहले दिवस के कार्यकाल के दौरान पार्टी के कई कार्यकर्तायों ने उन्हें पुष्पगुच्छ प्रदान कर बधाई भी दी।
यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने प्रदान की। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने गणतंत्र दिवस पर पार्टी स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में जिला नंबर 1 के जितेन्द्र मल्होत्रा, जिला नंबर 2 के रविकांत शर्मा, जिला नंबर 3 के राजेन्द्र शर्मा, जिला नंबर 4 के मनु भसीन और जिला नंबर 5 के अध्यक्ष नरेश कुमार, पार्षद और पूर्व जिला अध्यक्ष नंबर 4 शक्ति प्रकाश देवशाली, कार्यालय सचिव गजेन्द्र शर्मा और मीडिया विभाग के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने इस बैठक में भाग लिया। बैठक में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रमों के आयोजन पर चर्चा हुई और सर्वसम्मति से प्रत्येक जिले में 1-1 कार्यक्रम के आयोजन पर सहमति हुई। इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ध्वजारोहण समारोह में भाग लेंगे।

इसी दौरान शनिवार को जिला नंबर 2 के आठों मंडलों, मंडल नंबर 5, 5ए, 6, 7, 8, 9, 10 और मंडल नंबर 11 के कई कार्यकर्तायों ने अपने अपने मंडल अध्यक्षों के नेतृत्व में नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद से भेंटवार्ता की और उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उनको सम्मानित किया। इस अवसर पर अकाली दल के अध्यक्ष हरदीप सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्तायों ने भी अरुण सूद से भेंटवार्ता कर उनको शुभकामनाएं प्रदान की। इसके अलावा ट्रेडर प्रकोष्ठ के अवि भसीन के नेतृत्व में भी कई व्यापारियों ने उनके साथ भेंट कर शुभकामनाएं प्रदान की।

इस मौके पर आए हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और अन्य एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मिलकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि केंद्र नेतृत्व ने उनके प्रति विश्वास जता कर उनको अहम पद की जिम्मेदारी दी है और वे इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए प्रयासरत रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement