Arun Sood became the state BJP president, Sanjay Tandon became a member of the National Council in Chandigarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 2:33 pm
Location
Advertisement

सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद के सदस्य

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 जनवरी 2020 10:42 PM (IST)
सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद के सदस्य
चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर अरुण सूद को सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया। इसके साथ ही राष्ट्रीय परिषद सदस्य के लिए संजय टंडन के नाम पर सर्वसम्मति बनी। इनके नामों की घोषणा पर्यवेक्षक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राष्ट्रीय सचिव और पर्यवेक्षक वाई सत्यकुमार और पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति के दौरान की। इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्तायों ने ढोल की थाप पर खूब नाच-गान किया और नवनिर्वाचित दोनों नेताओं को बधाई देने का तांता लगा रहा।


इस कार्यक्रम में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, सांसद किरण खेर, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, रामबीर सिंह भट्टी, भीमसेन, महामंत्री प्रेम कौशिक और चन्द्रशेखर ने भी भाग लिया।


कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्यातिथियों का भव्य स्वागत किया गया और इसके उपरान्त राष्ट्रीय सचिव सत्यकुमार ने उपस्थित सभी कार्यकर्तायों को संबोधित करते हुए चुनावी प्रक्रिया के बारे में विस्तृत रूप से बताया और नामांकन प्रक्रिया से लेकर नामों की घोषणा तक का पूरा ब्यौरा उपस्थित जनसमूह के दौरान रखा। इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में विकास करके दिखाया है। अब अफसर लोग यह समझने लगे हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए वें अपनी जिम्मेदारियों से भाग नहीं सकते। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक साफ़ और स्वच्छ छवि वाली सरकार है जो अपने कार्यकाल में न ही खाते हैं और ना ही खाने देते हैं। ऐसी ईमानदार और कामदार छवि वाले व्यक्ति के खिलाफ विपक्ष जितना मर्जी छल प्रपंच रचे, उनके मंसूबों पर देश की जनता अपने आप पानी फेर देगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement