Arshad Hussain honored with Star of the Country award at Destination Wedding & Adventure Travel Industry Conference -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:51 am
Location
Advertisement

इस्तांबुल में जयपुर के हुसैन ने बढ़ाया देश का गौरव, ‘स्टार ऑफ़ द कंट्री‘ अवार्ड से हुए सम्मानित

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 5:28 PM (IST)
इस्तांबुल में जयपुर के हुसैन ने बढ़ाया देश का गौरव, ‘स्टार ऑफ़ द कंट्री‘ 
अवार्ड से हुए सम्मानित
जयपुर। टर्की की राजधानी इस्तांबुल में आयोजित डेस्टिनेशन वेडिंग एवं रोमांच ट्रैवल इंडस्ट्री कॉन्फ्रेंस में जयपुर के इवेंट गुरु हुसैन ने देश और राजस्थान का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। उन्हे कॉन्फ्रेंस में आईएडीडब्ल्यूपी के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट, किट्ज़िया मोरालेस; यूरेशिया चैप्टर के प्रेसिडेंट, मुर्तजा कलंदर और सह-संस्थापक मिन्टी कैस्टिला द्वारा ‘स्टार ऑफ़ द कंट्री‘ अवार्ड से सम्मानित किया गया। ये हमारे लिए गर्व की बात है कि ये अवार्ड पहली बार जयपुर के इवेंट गुरु कहे जाने वाले अरशद हुसैन को मिला है। उनको उनके इंडियन इवेंट इंडस्ट्री में वेडिंगस को एक नया आयाम प्रदान करने के लिए दिया गया।

जैसा कि पूरी दुनिया जानती है कि भारत में शादियों का क्या महत्व है और उनके साइज किस प्रकार भारत की इक्नॉमी में आर्थिक सहायता प्रदान करते हैं। इस कॉन्फ्रेंस में 100 देशों के 300 प्रतिनिधि ने भाग लिया। इस्तांबुल के पुलमैन होटल में उद्घाटन इस्तांबुल के डिप्टी मेयर, बांग्लादेश के एंबेसडर तुर्की में और डोमिनिक रिपब्लिक के एंबेसडर तुर्की द्वारा किया गया था। अरशद हुसैन ने पूरी दुनिया के प्रतिनिधियों को भारत में आकर जोधपुर, जयपुर, उदयपुर, पुष्कर, गोवा, हैदराबाद, दिल्ली, मध्य प्रदेश के कुछ इलाके जैसे मांडू, ओरछा के बारे में विस्तार से बताया और सबको भारत में शादी आयोजित करने के लिए न्योता भी दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement