Arrived in jail for wanting to please girlfriend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 6:59 am
Location
Advertisement

प्रेमिका को खुश करने की चाहत में पहुंचा जेल, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : बुधवार, 16 मार्च 2022 2:19 PM (IST)
प्रेमिका को खुश करने की चाहत में पहुंचा जेल, आखिर क्यों, यहां पढ़ें
बून्दी । 17 फरवरी की रात थाना नैनवा क्षेत्र स्थित मारुति शोरूम में हुई नकबजनी की वारदात का खुलासा कर थाना पुलिस ने वार्ड नंबर 12 नैनवा निवासी आरोपी विशाल खजोतिया पुत्र महावीर (21) को गिरफ्तार कर चोरी गई रकम में से 57000 व एक स्मार्ट वॉच बरामद की है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका को आकर्षित करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था।
बूंदी एसपी जय यादव ने बताया कि 18 फरवरी को थाना नैनवा स्थित मारुति शोरूम भाटिया एंड कंपनी के डीजीएम सेल्स शैशव भटनागर ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि आज सुबह जब वह अपने शोरूम पहुंचा तो शोरूम की गली में वर्कशॉप का शटर उठा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो स्टोर का सारा सामान जमीन पर बिखरा हुआ था और उसकी टेबल की दराज खुली हुई थी। जिसमें रखें 1 लाख 13 सो रुपए चोरी हो गये। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
एसपी यादव ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के मार्गदर्शन एवं सीओ योगेश चौधरी के सुपरविजन तथा थानाधिकारी सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में थाना नैनवा से विशेष टीम गठित की गई। विशेष टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया तथा आसूचनाएं एकत्रित की।
आसूचना के आधार पर संदिग्ध विशाल पर नजर रखी गई व उसके बैंक खातों की डिटेल को खंगाला गया तो पूर्व में उसके खाते में कोई लेन-देन नहीं था। चोरी के बाद उसके खाते में ज्यादा लेनदेन होने लगा। तकनीकी अनुसंधान से आरोपी विशाल को डिटेन कर पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार किया। जिसकी सूचना पर ₹57000 व स्मार्ट वॉच बरामद की गई। पूछताछ में उसने किसी लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते मारुति शोरूम में चोरी करना बताया। इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement