Arrested two brothers accused of raping a 13-year-old minor in Churu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:57 pm
Location
Advertisement

चूरू में 13 वर्षीय नाबालिग से रेप के आरोपी दो भाइयों को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 08:05 AM (IST)
चूरू में 13 वर्षीय नाबालिग से रेप के आरोपी दो भाइयों को किया गिरफ्तार
चूरु । नाबालिग से रेप के मामले में महिला थाना पुलिस की टीम द्वारा रविवार को वार्ड नंबर 24 अग्रसेन नगर थाना सदर निवासी दो सगे भाइयों शोयल उर्फ सोहेल (20) और शाहरुख पुत्र मोहम्मद सलीम (21) को अग्रसेन नगर से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि घटना 3 दिन पुरानी है। 15 अप्रैल को पीड़िता की मां ने अग्रसेन निवासी दो सगे भाइयों सोहेल और शाहरुख के विरुद्ध अलग-अलग समय में उसकी 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने पर घटना और धमकी से आहत होकर नाबालिक द्वारा जहर खा लेने का मामला महिला थाना चूरु पर दर्ज करवाया था।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि अस्पताल में भर्ती नाबालिक का मेडिकल करवा बयान लिए गए। घटना को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक SIUCAW देवानंद के निकट सुपरविजन एवं थानाधिकारी सुमन शेखावत के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल धापी, संगीता व राजू सिंह तथा कॉन्स्टेबल महेश कुमार, अनूप श्योराण, पवन कुमार, सविता व पूनम की एक विशेष टीम का गठन किया गया।
गठित टीम द्वारा विभिन्न आसूचना संकलन कर रविवार को रेप के आरोपी सोहेल और शाहरुख को अग्रसेन नगर से दस्तयाब किया गया। जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाकर पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement