Arrested the accused of raping a minor, was running away from home and was exploiting the body for 2 months-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:14 am
Location
Advertisement

नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, घर से भगा कर 2 महीने से कर रहा था देह शोषण

khaskhabar.com : बुधवार, 20 अप्रैल 2022 2:40 PM (IST)
नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, घर से भगा कर 2 महीने से कर रहा था देह शोषण
झालावाड़ । खानपुर थाना पुलिस ने नाबालिग को बहला -फुसलाकर घर से भगाने और 2 महीने तक रेप करने के एक और मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी सहायता से आरोपी युवक मांगीलाल बैरागी पुत्र प्रेमलाल (23) निवासी रामनगर टापरिया थाना कनवास जिला कोटा ग्रामीण हाल नयागांव गुजरान थाना खानपुर को गिरफ्तार कर नाबालिक को दस्तयाब किया है।
झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि 17 फरवरी को 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की मां ने थाना खानपुर में एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 12 फरवरी को उसके पति के साथ बच्चे खेत पर गए थे। जहां से उसकी दो बेटियां दुकान से सामान लेने की कह कर निकली। थोड़ी देर बाद छोटी बेटी वापस लौटी। जिस ने बताया कि मांगीलाल व एक अन्य दीदी को बाइक पर बैठाकर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
एसपी मोनिका सेन ने बताया कि नाबालिक की तलाश और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला अपराध अनुसंधान सेल देवेंद्र सिंह, सीओ खानपुर राजीव परिहार एवं थानाधिकारी कमल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने आरोपी युवक के मोबाइल नंबरों की सीडीआर प्राप्त कर विश्लेषण किया तथा साइबर सेल की सहायता से आरोपी मांगीलाल व नाबालिग को दस्तयाब किया। एसपी सेन ने बताया कि अनुसंधान में पाया गया कि आरोपी युवक मांगीलाल नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया और कोटा एवं डुंडी के खेत में रख 2 महीने से लगातार अवैध संबंध बनाता रहा। आरोपी के विरुद्ध रेप की विभिन्न धाराओं एक पोक्सो एक्ट का अपराध प्रमाणित पाये जाने पर गिरफ्तार किया गया। जिसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement