Arrested the accused of raping a minor, two friends who sheltered the absconding prize accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:18 pm
Location
Advertisement

नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार इनामी आरोपी को शरण देने वाले दो दोस्त गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 04 मई 2022 5:04 PM (IST)
नाबालिग से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार इनामी आरोपी को शरण देने वाले दो दोस्त गिरफ्तार
बाड़मेर । थाना गिड़ा पुलिस ने रेप व पोक्सो एक्ट में फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही रेप के आरोपी को शरण देने वाले दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है।

बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 12 फरवरी को नाबालिक की मां ने आरोपी देउराम उर्फ देवाराम के विरुद्ध थाने में शादी की नियत से अगवा कर जबरन दुष्कर्म करने एवं अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां देने की नामजद रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट पर आईपीसी व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया गया।
एसपी भार्गव ने बताया कि नाबालिग से रेप के मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह व सीओ बायतु जग्गू राम के सुपरविजन एवं थानाधिकारी बगड़ु राम के नेतृत्व में थाना गिड़ा से टीम गठित की गई। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए1000 के इनाम की घोषणा भी की गई। आरोपी घटना के बाद पुणे व हैदराबाद भाग गया। जहां उसे सवाई राम व पुखराज द्वारा पुलिस की गिरफ्तारी से बचाने के लिए आश्चर्य प्रदान कर शरण दी गई।
एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तकनीकी सहायता व गोपनीय जानकारी प्राप्त कर तलाश की गई। आरोपी को आश्रय देने वाले सवाई राम व पुखराज को गिरफ्तार कर गहनता पूर्वक पूछताछ की जाकर मुख्य आरोपी देउराम उर्फ देवाराम को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement