Arrested the accused of raping a disabled married woman by threatening to make her photo viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:39 pm
Location
Advertisement

दिव्यांग विवाहिता को फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 फ़रवरी 2022 1:42 PM (IST)
दिव्यांग विवाहिता को फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को किया गिरफ्तार
नागौर । दिव्यांग विवाहिता की अश्लील फोटो खींच फोटो वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय तक परेशान कर दुष्कर्म करने के मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर सोमवार को आरोपी लादूराम रेगर पुत्र छोटूराम (25) निवासी गांव मांझी तहसील डेगाना जिला नागौर को गिरफ्तार कर लिया है।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि थाना डेगाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला ने 20 जनवरी को एक रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका पति पिछले करीब 7 वर्ष से विदेश में रहता है। वह घर में सास ससुर के साथ रहती है और शारीरिक रूप से एक असक्षम है। 15 जनवरी की रात करीब 8 बजे मुलजिम लादूराम उसके घर आया और उसकी अश्लील पिक्चर दिखा कर शारीरिक संबंध बनाने को कहा। फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा व सीओ नंद लाल सैनी के सुपरविजन एवं थानाधिकारी डेगाना सुभाष चंद पूनिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।
गठित टीम ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद त्वरित और प्रभावी कार्रवाई कर आरोपी लादूराम रेगर को नागौर के परबतसर क्षेत्र से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement