Arrested accused and mother arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 8:18 pm
Location
Advertisement

3 वर्षीय मासूम की हत्या कर शव दफनाया, आरोपी प्रेमी और मां गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मई 2019 12:13 PM (IST)
3 वर्षीय मासूम की हत्या कर शव दफनाया, आरोपी प्रेमी और मां गिरफ्तार
जयपुर । महुवा थाना इलाके के बालाहेड़ी कस्बे से 3 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ भगाई गई महिला के बच्चे का शव पुलिस ने जयपुर के मुहाना थाना इलाके से बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपी तेजाराम उर्फ तोताराम की निशानदेही पर मदाऊ स्थित संस्कृत विश्वविद्यालय के पास जंगल में बच्चे के शव को अवशेषों को बरामद कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि विवाहित महिला को आरोपी प्रेम प्रसंग के तहत महुवा से भगाकर जयपुर ले आया तथा जयपुर से कोटा ले गया। इस दौरान महिला के पुत्र की हत्या कर सांगानेर के पास जंगल में दफना दिया। पुलिस ने महिला को कोटा से दस्तयाब किया था। घटना को लेकर महिला के पति ने 1 अप्रेल को आरोपी के खिलाफ पत्नी व 3 वर्षीय पुत्र को 10 हजार नकद व जेवरात के साथ भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। महिला के वापस महुवा आने के बाद बच्चा साथ नहीं होने पर पति ने पुलिस को सूचना दी।


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो बच्चे की हत्या कर जमीन में शव दफनाने का खुलासा हुआ। फिलहाल आरोपी व विवाहिता से पूछताछ की जा रही है। आरोपी परिवार में महिला का रिश्तेदार लगता है। उधर मुहाना थाने के कन्हैया लाल ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ मेंं हत्या करने से इंकार किया है। आरोपी ने बताया कि बच्चा बीमार होने से मरा था। उसे दफनाने के लिए श्मशान में लेकर गए, लेकिन आईडी नहीं होने की वजह से जगंल में दफना दिया था। गड्ढा खोदकर जंगल से बच्चे के शरीर के अंगों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement