Arrested a dummy candidate for taking 50,000 rupees from 2 examinees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:15 am
Location
Advertisement

2 परीक्षार्थियों से 50,000 रुपए लेकर परीक्षा देते डमी अभ्यर्थी को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जून 2022 4:20 PM (IST)
2 परीक्षार्थियों से 50,000 रुपए लेकर परीक्षा देते डमी अभ्यर्थी को किया गिरफ्तार
अलवर । थाना सदर क्षेत्र के एमआइटीआरसी कॉलेज में आयोजित एसएससी कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा में दो अन्य परीक्षार्थियों के स्थान पर डमी अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा दे रहे एक अभियुक्त को थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से फर्जी आधार कार्ड और एक प्रवेश प्रमाण पत्र बरामद किया गया।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मूलतः झज्जर हरियाणा हाल उत्तम नगर थाना बिंदापुर पश्चिम नई दिल्ली निवासी सुधीर बबेरवाल पुत्र प्रमोद कुमार (25) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सुधीर एसएससी कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा में मूल अभ्यर्थी लोकेश मीणा व संतोष कुमार मीणा से पच्चीस -पच्चीस हजार रुपए लेकर उनके स्थान पर परीक्षा दे रहा था।

एसपी गौतम ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र स्थित एमआइटीआरसी कॉलेज में एसएससी की कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल की परीक्षा तीन पारियों में आयोजित की गई थी। गिरफ्तार सुधीर को 12:30 से 1:30 बजे आयोजित उक्त परीक्षा मे संतोष कुमार मीणा के स्थान पर पेपर देते हुए पकड़ा गया। जिस ने पूछताछ में पहली पारी में लोकेश मीणा के स्थान पर भी पेपर देना बताया।

थाना अधिकारी सदर राजेश शर्मा द्वारा आरोपी सुधीर बबेरवाल को राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम एवं आईपीसी की धाराओं में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है। जिससे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement