Any demand made by Anil Vij for the development of the area was met : CM Manohar Lal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:03 pm
Location
Advertisement

अनिल विज ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग रखी, उसे पूरा किया गया : CM मनोहर लाल

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अगस्त 2019 8:28 PM (IST)
अनिल विज ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग रखी, उसे पूरा किया गया : CM मनोहर लाल
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र में पिछले लगभग साढ़े चार साल के कार्यकाल में 1300 करोड़ रुपये से अधिक की राशि के विकास के कार्य किए हैं। इतने विकास के कार्य पिछली किसी भी सरकार में नही हुए। स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज, कार्यकर्ताओं व आमजन ने सोमवार सायं मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का गर्मजोशी व उत्साह से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि विज ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग रखी, उसे पूरा किया गया है।


इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि अम्बाला छावनी के लोगों का जोश एवं उत्साह सडक पर उतरकर देखने योग्य है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अम्बाला छावनी का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

विज ने कहा कि अम्बाला छावनवी को उपमंडल का दर्जा दिया गया है। अम्बाला-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 30 करोड़़ रुपये की लागत से 32 एकड़ 6 कनाल क्षेत्र में नई अनाज, सब्जी और चारा मंडी का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि 22 करोड़़ रुपये की राशि से सडक़ों का पुनर्निर्माण किया गया है तथा 50 करोड़ रुपये की लागत से नागरिक अस्पताल का 5 मंजिला भवन बनाया गया है। टांगरी नदी के बांध पर नन्हेड़ा से रामगढ़ तक 815.62 लाख रूपये से सडक़ का निर्माण किया गया है। आनन्द स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स, अम्बाला में 4 करोड़़ रुपये की लागत से बैडमिंटन हॉल का निर्माण किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement