Anurag Thakur reasons for being removed from BCCI President post-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2019 12:22 am
Location
Advertisement

अनुराग ठाकुर से BCCI अध्यक्ष पद से हटाए जाने के कारण का उत्तर देने की मांग की

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अप्रैल 2019 4:08 PM (IST)
अनुराग ठाकुर से BCCI अध्यक्ष पद से हटाए जाने के कारण का उत्तर देने की मांग की
हमीरपुर। हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रामलाल ठाकुर ने ऊना से अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है। उनका हिमाचल के प्रवेश द्वार मैहतपुर में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। रामलाल ने बीजेपी सांसद और उम्मीदवार अनुराग ठाकुर से बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाए जाने के कारण का उत्तर देने की मांग की है।

अनुराग ठाकुर द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को बलि का बकरा बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग मेरे छोटे भाई है। इसलिए मैं कोई गलत टिप्पणी नहीं करना चाहता। राम लाल ने बीजेपी को 2014 में किये गए वादों का जिक्र करते हुए किसान आत्महत्या, 15 लाख खातों में आने, काला धन वापस लाए जाने और युवाओं को रोजगार के वादों पर भी केंद्र सरकार से सवाल पूछे।

राम लाल ने कहा कि चुनावी रणनीति के लिए बीजेपी ने धर्म और राम मंदिर को मुद्दा बनाया है। भगवान राम को पिछले दरवाजे से बाहर कर चुनाव के लिए बीजेपी धर्म का सहारा लेती है। राम लाल ने सेना और पैरा मिलिट्री को देश का भाग बताते हुए बीजेपी द्वारा इसका गलत प्रयोग किये जाने का आरोप भी लगाया ।
इससे पहले प्रदेश के प्रवेश द्वार मैहतपुर में आज कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ राम लाल का जोरदार स्वागत किया। इससे पहले ज़िले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेसी नेता राम लाल के स्वागत के लिए मैहतपुर में मौजूद रहे। इनमें विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सतपाल रायजादा, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार और राकेश कालिया सहित जिला और ब्लॉक के पदाधिकारी मौजूद रहे। हालांकि इसके बावजूद कार्यकर्ताओं की अधिक भीड़ दिखाई नहीं दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement