Anuj Gurjar, the main accused in the Bharatpur doctor couple murder case, arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 1:03 am
Location
Advertisement

भरतपुर के डॉक्टर दंपति हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 13 जून 2021 3:11 PM (IST)
भरतपुर के डॉक्टर दंपति हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अनुज गुर्जर गिरफ्तार
भरतपुर। भरतपुर पुलिस ने रविवार अलसुबह जिले के सनसनीखेज डॉक्टर दंपति हत्याकांड के मास्टरमाइंड अपराधी अनुज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए भरतपुर पुलिस द्वारा ₹5000 का ईनाम घोषित किया गया था। उल्लेखनीय है कि इस मामले में भरतपुर पुलिस द्वारा तीन आरोपी दौलत उर्फ भोलू गुर्जर, निर्भान सिंह गुर्जर तथा घटना में शरीक महेश गुर्जर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आईजी भरतपुर रैन्ज प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि अनुज की बहिन दीपक गुर्जर व उसके पुत्र शौर्य की आग लगाकर की गयी हत्या का बदला लेने की भावना से उत्प्रेरित होकर 28 मई को नीमदा गेट के समाने डॉक्टर दम्पत्ति को अनुज गुर्जर पुत्र समन्दर सिंह (21) निवासी सूपा थाना रुदावल हाल नीमदा गेट भरतपुर ने मामा के लड़के महेश गुर्जर के सहयोग से सरेआम गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी।

खमेसरा ने बताया कि भरतपुर एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई, धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत एवं करौली एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन तथा एएसपी वंन्दिता राणा आईपीएस के नेतृत्व में टीमें गठित की गई।
गठित पुलिस दलों ने डॉक्टर दम्पत्ति सुदीप गुप्ता व सीमा गुप्ता की हत्या के दो आरोपी दौलत सिंह व निर्भान सिंह गुर्जर को 30 मई व महेश गुर्जर को 1 जून को गिरफ्तार कर लिया था।

मुख्य अभियुक्त अनुज गुर्जर की गिरफ्तारी के लिये तीनो जिलों की पुलिस की टीमों ने सैंकड़ों जगह डांग क्षेत्र मे दबिश दी। इसी दौरान सीओ शहर सतीश को मुखबिर से सूचना मिली कि अनुज गुर्जर रविवार सुबह 5 बजे बयाना की तरफ से भरतपुर अपनी गर्ल फ्रेन्ड से मिलने आयेगा।
इस सूचना पर सीओ सतीश वर्मा मय टीम के बीस मोरा सेवर बयाना मार्ग पर पहुंचे ओर वाहनों की चैकिंग प्रारम्भ की। इसी दौरान एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट में मुखविर द्वारा बताये हुलिये का एक संदिग्ध लडका नजर आया, जिसे डिटेन कर पूछताछ की तो वह अनुज गुर्जर ही था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement