Anti Auto theft Team Karnal controls four vehicle thieves 11 motorcycles recovered in karnal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 30, 2024 2:11 pm
Location
Advertisement

एंटी आटो थेफ्ट टीम करनाल ने चार वाहन चोरों को किया काबू, 11 मोटर साइकिल बरामद

khaskhabar.com : सोमवार, 19 फ़रवरी 2018 5:58 PM (IST)
एंटी आटो थेफ्ट टीम करनाल ने चार वाहन चोरों को किया काबू, 11 मोटर साइकिल बरामद
करनाल। पुलिस अधीक्षक करनाल जश्नदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. के आदेशों और दिशा निर्देशों अनुसार कार्य करते हुए, एंटी आटो थेफ्ट टीम सी.आई.ए-1 के इन्चार्ज उप निरीक्षक रोहताश सिंह ने अपनी टीम के साथ शहर में अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करके आरोपी राम सेवक उर्फ बब्लू पुत्र ज्ञाना वासी खानपुर कलां थाना झींझाना यूपी को गिरफतार किया। जिसे अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया गया। दौराने रिमांड आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस टीम द्वारा को उसके साथी बलराम उर्फ बल्लू वासी अलीनगर जिला शामली यूपी को चोरी की मोटर साइकिल खरीदने के आरोपी में गिरफ्तार किया गया।

वहीं एंटी आटो थेफ्ट की एक टीम ने मेरठ रोड़ करनाल पर नाकाबंदी के दौरान आरोपी सुखविन्द्र उर्फ सुखा वासी खेड़ी सर्फाली को चोरी की मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने बलराम उर्फ बल्लू और सुखविन्द्र को उसी दिन अदालत के सामने पेश कर रिमांड हासिल किया। सुखविन्द्र के बताए अनुसार उसके साथी विवेक पुत्र महेशवासी कलंदरी गेट करनाल को चोरी की मोटर साइकिल खरीदने के जुर्म में गिरफ्तार किया।


पुलिस की छानबीन पर इन चारों आरोपियों के कब्जा से पुलिस टीम द्वारा कुल 11 मोटर साइकिल चोरीशुदा बरामद की गई। इन मोटर साइकिलों में 02 थाना शहर, 01 थाना सदर, 01 थाना असंध और 07 थाना सिविल लाइन करनाल के क्षेत्र से चोरी थी। जिनके संबंध में शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर पहले से ही संबंधित थानों में मामले दर्ज है। आरोपी राम सेवक के खिलाफ पहले भी कुरूक्षेत्र व यूपी में चोरी के कई मामले दर्ज है। पुलिस टीम द्वारा सभी आरोपियों को रिमांड की अवधि समाप्त होने पर पुन अदालत के सामने पेशकर जिला जेल करनाल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement