Another accused of Guna case killed, a constable injured in crossfire: Home Minister Dr. Narottam Mishra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 6:10 am
Location
Advertisement

गुना कांड का एक और आरोपी ढेर, क्रॉसफायर में एक कांस्टेबल घायल : गृहमंत्री मिश्रा

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 11:50 AM (IST)
गुना कांड का एक और आरोपी ढेर, क्रॉसफायर में एक कांस्टेबल घायल : गृहमंत्री मिश्रा
गुना/भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना जिले में शिकारियों द्वारा तीन पुलिस जवानों की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को मंगलवार की सुबह मुठभेड़ में मार गिराया है। राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि गुना के आरोन में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात का एक और आरोपी छोटू पठान आज तड़के पुलिस से हुई मुठभेड़ में मारा गया है। क्रॉसफायर में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा है कि फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें। मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी।

ज्ञात हो कि शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात को आरोन के जंगल में काले हिरण और मोर का शिकार करने वालों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें तीन पुलिस कर्मी शहीद हुए थे और एक शिकारी मारा गया था। उसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी मुठभेड़ में मार गिराया था, यह दोनों शहजाद और नौशाद भाई थे। अब तीसरा आरोपी मारा गया है। अब भी कुछ आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement