Anganwadi women demonstrate over pay raise-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:22 pm
Location
Advertisement

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर आंगनबाड़ी महिलाओं का प्रदर्शन

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 नवम्बर 2016 9:52 PM (IST)
वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर आंगनबाड़ी महिलाओं का प्रदर्शन
संगरुर। वेतन वृद्धि और दूसरी मांगो को लेकर संगरूर में पंजाब के वित्त मंत्री की कोठी का घेराव करने के बाद जिला संगरूर की सेंकडो महिला आंगनवाडी वर्करो ने शहर में खाली बर्तन खड़का कर रोष मार्च निकाला। जिक्रयोग है कि आंगनवाडी वर्कर पिछले कुछ दिनों से लगातार पंजाब के वित्त मंत्री की कोठी के आगे रोष धरने पर बैठी है।
आज भी सेंकडो आंगनवाडी मुलाज़िमो ने अपनी मांगो को लेकर पंजाब के वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा की कोठी का घेराव करने के बाद संगरूर शहर में खाली बर्तन खड़का कर रोष प्रदर्शन किया और पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस मौके प्रदर्शनकारी आंगनवाडी मुलाजिमो ने कहा कि वो अपनी मांगो को लेकर पिछले लम्बे समय से संघर्ष कर रही है लेकिन पंजाब सरकार के लाख आश्वासनों के बाद भी उन्हें हरियाणा पेटर्न के अनुसार पे स्केल नही मिला है और उन्हें मामूली सा वेतन देकर उनका शोषण किया जा रहा है जिसके चलते वो कुछ दिनों से वित्त मंत्री की कोठी के आगे प्रदर्शन कर रहे थे आज वो बर्तन खड़का कर लोगो को बताने निकली है कि उनके पास खाने को भी कुछ नही है उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगे नही मानी जाती तब तक वो संघर्ष करती रहेंगी

यह भी पढ़े :मरने से पहले बेटी ने सुनाया ससुराल में खुद को जिंदा जलाने का सच...

यह भी पढ़े :नोट बंद करने का क्यों उठाया कदम,आरबीआई ने क्या बताया

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement