Anandpal Encounter Case: The tribute meeting in the sanvrad today, alert the police officer including jawan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:15 pm
Location
Advertisement

आनंदपाल एनकाउंटर केस : सांवराद में श्रद्धांजलि सभा आज, पुलिस अधिकारियों सहित जवानों ने संभाला मोर्चा

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जुलाई 2017 10:53 AM (IST)
आनंदपाल एनकाउंटर केस : सांवराद में श्रद्धांजलि सभा आज, पुलिस अधिकारियों सहित जवानों ने संभाला मोर्चा
जयपुर/नागौर। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर मामले में काफी दिनों से चल रहे विरोध के बीच सांवराद गांव में राजपूत और रावणा राजपूत समाज की ओर से बुधवार को श्रद्धांजलि सभा एवं रैली का आयोजन किया जाएगा। सभा में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्यभर से पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। जयपुर-नागौर रेंज से 2000 पुलिसकर्मी, 21 इंस्पेक्टर, 9 आरएसी बटालियन, 6 एडिशनल एसपी, 8 डीवाईएसपी एवं जोधपुर से 560 पुलिस जवान सहित अन्य स्थानों से जाब्ता तैनात किया गया है। सांवराद गांव में 16 नाकाबंद पॉइंट बनाए गए हैं। इस दौरान पुलिस की ओर ड्रोन के माध्यम से भी पूरे हालात पर नजर रखी जाएगी। इसके लिए वहां एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) एनआरके रेड्डी की ओर से जारी आदेश के तहत राजपूत और रावणा राजपूत समाज की ओर से बुधवार को सांवराद में श्रद्धांजलि सभा के दौरान सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए जोधपुर स्थित राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (आरपीटीसी), व पुलिस ट्रेनिंग सेंटर जोधपुर (पीटीएस) से सिपाहियों को लगाया गया है। सभी सिपाही लाठी, ढाल व हेलमेट से लैस होंगे।

उधर, जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस ने नागौर जाने वाले सभी मार्गों पर विशेष नाके लगाकर सभी वाहनों की जांच शुरू की है। इन वाहनों में सवार संदिग्ध लोगों को नागौर जाने से रोका जा रहा है। वहीं, वाहनों में हथियार होने की संभावना के मद्देनजर वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement