Amritsar Train Accident : people started pelting stones and so I started the train for passengers safety Says DMU trains driver-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:03 pm
Location
Advertisement

अमृतसर रेल हादसा : ड्राइवर ने चिट्ठी लिख बताया क्या हुआ उस रात

khaskhabar.com : रविवार, 21 अक्टूबर 2018 5:58 PM (IST)
अमृतसर रेल हादसा : ड्राइवर ने चिट्ठी लिख बताया क्या हुआ उस रात
अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में दशहरे के दिन देश के सबसे बडे रेल हादसे में 60 से अधिक लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी, हादसे में 70 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद से देश में गम का माहौल है। इस बड़ी दुर्घटना की जिम्मेदारी अभी तक प्रशासन ने नहीं ली है।

बता दे, अमृतसर के पास शुक्रवार शाम को रावण दहन देखने के लिए हजारों लोग पहुंचे। भीड़ इतनी थी कि रेल पटरियों पर भी लोग खड़े थे। इतने में ट्रेन आ गई। उसकी चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई जबकि 70 अन्य घायल हो गए। ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी।

हादसे को लेकर प्रशासन की लापरवाही को लेकर सवाल उठने लगे। दशहरा के इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रहीं पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी आलोचनाओं के घेरे में आईं। बीजेपी ने आरोप लगाए थे कि बिना अनुमति के इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। नवजोत कौर से जब इस बारें में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कि एक अतिथि के तौर पर यह जांचना मेरी जिम्मेदारी नहीं है कि अनुमति दी गई है या नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement