Amit Shsh Taunt On Oppositions Says They Does Not Want To Remove Intruders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 25, 2020 11:48 am
Location
Advertisement

कांग्रेस, SP-BSP पर गरजे अमित शाह, घुसपैठियों को बचाने के लिए एक साथ

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अप्रैल 2019 10:08 PM (IST)
कांग्रेस, SP-BSP पर गरजे अमित शाह, घुसपैठियों को बचाने के लिए एक साथ
बदायूं। लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में अधिकांश सीट अपने नाम करने की खातिर भारतीय जनता पार्टी का जोरदार अभियान जारी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज बदायूं से पार्टी की प्रत्याशी संघप्रिया मौर्या के पक्ष में चुनावी सभा की। यहां पर 23 अप्रैल को मतदान होना है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों ही दल घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उनका ‘वोट बैंक’ हैं। शाह ने यहां विजय संकल्प रैली में कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी घुसपैठियों को निकालना चाहती है लेकिन सपा-बसपा और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं।’

उन्होंने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को यदि कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ही दे सकती है। ये सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। शाह ने कहा कि सरकार बनने का बाद मुस्लिम महिलाओं के लिए ‘ट्रिपल तलाक’ को खत्म कर दिया जाएगा।

2022 तक हर गरीब को घर दे दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के रास्ते पर चलती है, घोषणा पत्र में मोदी जी ने कहा है कि सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर के किसानों को पेंशन दी जाएगी।

सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है। हमारी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। आतंकवाद और नक्सलवाद को कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वो है मोदी सरकार, सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। मोदी सरकार ने आठ करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement