Amit Shah said, Modi will again become prime minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 4:16 pm
Location
Advertisement

अमित शाह ने कहा,मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे

khaskhabar.com : रविवार, 24 फ़रवरी 2019 8:47 PM (IST)
अमित शाह ने कहा,मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे
अमृतसर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यहां रविवार को कहा कि पुलवामा आत्मघाती हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों का खून व्यर्थ नहीं जाएगा और आतंकियों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा, जिसे वे लंबे समय तक याद रखेंगे।


लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "सीआरपीएफ जवानों का खून व्यर्थ नहीं जाएगा। सरकार उन्हें (आतंकियों को) सबक सिखाएगी।" उन्होंने कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा एक मजबूत और स्थिर सरकार प्रदान कर सकती है और मोदी देश को आगे ले जाऐंगे। उन्होंने कहा, "अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे।" विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि महागठबंधन के पास शीर्ष पद के लिए कोई चेहरा तक नहीं है। यह देश को आगे नहीं ले जा सकता।

शाह ने कहा कि कांग्रेसनीत संप्रग सरकार (2004-2014) के दौरान 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हुआ और विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकता। पंजाब का जिक्र करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर पिछली सरकार द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "अकाली दल-भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई कई योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया है।" पंजाब के मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, "क्योंकि चुनाव निकट हैं, इसलिए उन्होंने चंडीगढ़ में वक्त बिताना और कार्यालय का दौरा करना शुरू कर दिया है।

विधानसभा चुनाव से पहले 'कांग्रेस द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं होने पर' भाजपा प्रमुख ने कहा, "किसानों की कर्जमाफी महज एक दिखावा है। किसी भी किसान को कोई लाभ नहीं मिला।" पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी सेना प्रमुख को गले लगाकर देश की गरिमा को कम किया है। पाकिस्तानी सेना हमारे सैनिकों को रोजाना मार रही है। पंजाब में भाजपा का शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन है। भाजपा 13 लोकसभा सीटों में से तीन पर चुनाव लड़ेगी, बाकी पर अकाली दल अपने उम्मीदवार उतारेगा। --आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement