Amit Shah participation in the Yava udghosh rally in Varanasi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:35 pm
Location
Advertisement

बीजेपी का वाराणसी से शंखनाद, युवा उद्घोष रैली में अमित शाह ने युवाओं में भरा जोश

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जनवरी 2018 7:16 PM (IST)
बीजेपी का वाराणसी से शंखनाद, युवा
 उद्घोष रैली में अमित शाह ने युवाओं में भरा जोश
वाराणसी। वाराणसी से 2019 का शंखनाद आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर दिया। काशी विद्यापीठ में आयोजित युवा उद्घोष रैली में अमित शाह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय और और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को संबोधित कर हुंकार भरी।


भाजपा राष्टीय अध्यक्ष अमित भाई शाह ने वाराणसी के काशीविद्या पीठ के मैदान पर युवा उद्घोष में युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरे दिल के धड़कन मेरे युवा मित्रों जब मुझे पता चला कि युवाओं का सम्मेलन वो भी बनारस जो बाबा विश्वनाथ की नगरी व संकटमोचन काल भैरव की नगरी के साथ साथ मोदी जी का संसदीय क्षेत्र भी है वहां आने का मुझे सौभाग्य मिला इस अवसर पर मैं भाजपा से जुड़े नये लोगों का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करता हॅू। भारतीय जनता पार्टी एक राजनीतिक दल है जिसने नये भारत के निर्माण के लिए मोदी जी के नेतृत्व में जो विकास यात्रा निकली है उसमें आपकी सहभागिता हो ऐसा आह्वान करने आया हूॅं। आज आप भाजपा से जुड़तें है तो उस पार्टी से जुड़ते है जिसके 11 लाख सक्रिय सदस्य है जिसके 325 सांसद है जिसकी देश के 19 राज्यों में सरकार है ।


भारतीय जनता पार्टी जाति व परिवारवाद की पार्टी नहीं है यह वह पार्टी है जिसमें चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री व बूथ अध्यक्ष के हैसियत से काम शुरू करने वाला राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। काशी में तीन साल के अन्दर 2900 करोड़ के विकास कार्य हुए है। लेकिन में वादा करता हूॅ कि काशी का भौतिक विकास के साथ साथ आध्यात्मिक विकास का भी पूरा ध्यान रखा जायेगा ये बाबा विश्वनाथ की नगरी संसार का सबसे पुरानी नगरी है, यहां से विकास का सन्देश पूरी विश्व में जा रहा है।शाह ने कहा कि किसानों के युवाओं, गरीबों, विकास का भी पूरा ध्यान दिया जा रहा। तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस के दोहरा चरित्र उजागर हो गया। भाजपा एक विचारधारा है, एक आंदोलन है और बीजेपी मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत के निर्माण का संकल्प भी है। आज आप इस नए भारत के निर्माण के संकल्प के साथ जुड़ रहे हो।



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पान्डेय ने कहा कि 12 जनवरी विवेकानन्द जी के जन्मदिन पर मोदी जी ने युवाओं में उर्जा भरने का सन्देश दिया था आज उनके संसदीय क्षेत्र मे युवाओं को सन्देश देने आये अमित शाह योगी का मैं हार्दिक स्वागत करता हूॅ। युवा अतीत की नही देखता बल्कि भविष्य की कठिनाईयों को चीरते हुए आगे बढ़ता है। राष्ट्र निर्माण में युवाओं की बड़ी भूमिका रही है इसलिए विवेकानन्द की तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष भी युवाओ को जगाने आये है ताकि युवा उठें और आधुनिक भारत का निर्माण करें।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के सबसे बड़े राज्य में भाजपा बहुत कमजोर थी, लेकिन उस समय प्रदेश प्रभारी के नाते जोश पैदा करने वाले अमित शाह जी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में शासन में आयी है। भारत का सम्मान विश्व मे बढ़ा है आज विश्व के अनेक देशों में मोदी की तरह सरकार देने की होड़ लगी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने 10 महीने में 11लाख गरीबों को आवास देने का काम किया है। किसानों का कर्जा माफ किया है 6 लाख युवाओं को स्किल डेवलपमेंट के माध्यम से प्रशिक्षित कर रोजगार का सृजन किया है, 1लाख 67 शिक्षकों की भर्ती व 1लाख 62 हजार पुलिस में युवाओं की भर्ती की जायेगी 75 हजार उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा के माध्यम से युवाओं को रोजगार दी जायेगी ।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया था वो काम अब पूरे हो रहे हैं। प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। यूपी सरकार इसी वर्ष युवाओं के लिए ढेरों नौकरी ला रही है।पिछले तीन सालों में मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। अगर तीन देशों का नाम विश्व में लिया जाता है तो भारत का भी नाम होता है, भारत को ये गौरव दिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement