Amit Shah meeting with party office bearers in Mirzapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:30 pm
Location
Advertisement

अमित शाह ने मिर्जापुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक

khaskhabar.com : बुधवार, 04 जुलाई 2018 7:28 PM (IST)
अमित शाह ने मिर्जापुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक
लखनऊ/मिर्जापुर । उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच होने वाले संभावित गठबंधन के खिलाफ अपनी तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को मिर्जापुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया। इससे पहले उन्होंने बुधवार को मिर्जापुर पहुंचकर विध्यांचल मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी व प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय भी मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि किसानों के हित में केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला किया है। खरीफ की फसलों में खाद्यान्न का समर्थन मूल्य 50 फीसद बढ़ाकर उनकी 70 साल की मांग पूरी की है।

समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज किसानों के लिए सबसे बड़ा दिन है। असल में आज ही उनकी दिवाली है। किसानों के सात दशक की मांग को भाजपा सरकार ने पूरा किया।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में अमित शाह ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में नियुक्त किए गए पार्टी विस्तारकों संग मिशन 2019 को लेकर मंथन किया और दिशा-निर्देश दिया कि किस तरह से चुनावी तैयारियों को लेकर आगे बढ़ना है।

इस बैठक में भाजपा के काशी, अवध और गोरखपुर क्षेत्र के सभी विस्तारक मौजूद रहे। इसके बाद की बैठक में शाह ने लोकसभा क्षेत्र प्रभारियों के साथ मंत्रणा की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement