Amit Shah attacked on Mamata Banerjee, also talks about these issue-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:58 pm
Location
Advertisement

अमित शाह ने ममता बनर्जी को लिया आड़े हाथों, इन मुद्दों को भी उठाया

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 फ़रवरी 2019 08:54 AM (IST)
अमित शाह ने ममता बनर्जी को लिया आड़े हाथों, इन मुद्दों को भी उठाया
अलीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के प्रवेश पर पाबंदी लगाने के प्रयास पर चेतावनी दी और कहा कि वे अपने कर्मो के परिणाम से नहीं बच सकतीं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि बेचैन ममता दी भाजपा नेताओं को पश्चिम बंगाल पहुंचने से रोकने का हरसंभव प्रयास कर रही हैं।

शाह ने कहा कि लेकिन, वे नहीं जानती हैं कि हम भाजपा कार्यकर्ता हैं और हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक पश्चिम बंगाल में कमल 42 में से 23 सीटों पर न खिल जाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीजी को वायुमार्ग से वहां आने की इजाजत नहीं दी गई। मेरे हेलीकॉप्टर को वहां उतरने नहीं दिया गया। ऐसा ही कुछ शिवराज सिंह चौहान के साथ हुआ, जोकि आज वहां हैं।

प्रधानमंत्री को एक छोटा मैदान मुहैया कराया गया और अनुमति रात में दी गई। शाह ने कहा, यह सब दिखाता है कि वह समझती हैं कि उनका समय अब समाप्त हो गया है और भाजपा लोकसभा चुनाव में आसानी से जीतने वाली है। कोलकाता में धरना देने पर बनर्जी को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि वे जानना चाहते हैं कि वे किसे और क्यों सुरक्षित करना चाहती थीं। भाजपा नेता ने कहा, वे एक अधिकारी को बचाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि उन्हें डर है कि वह सीबीआई के सामने कुछ घोटालों का भेद खोल सकता है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल के गुंडों ने अब तक भाजपा के 65 कार्यकर्ताओं की हत्या की है। उन्होंने कहा, लेकिन, हम चुप नहीं बैठेंगे..हम इसका बदला यह सुनिश्चित करके लेंगे कि जब मतदान करने का समय आए तो लोग कमल के बटन को ही दबाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement