Amit Shah Attacked Arvind Kejriwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:02 pm
Location
Advertisement

अमित शाह ने केजरीवाल पर कसा तंज, भाजपा की सत्ता बनेगी दिल्ली में

khaskhabar.com : रविवार, 23 सितम्बर 2018 3:52 PM (IST)
अमित शाह ने केजरीवाल पर कसा तंज, भाजपा की सत्ता बनेगी दिल्ली में
नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल का एक ही मंत्र है, झूठ बोलना, जोर से बोलना, सार्वजनिक बोलना और बार-बार बोलना। शाह ने पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के लिए यहां रामलीला मैदान में रविवार को ‘पूर्वांचल महाकुंभ’ रैधार पर राहुल गांधी और केजरीवाल साहब दोनों को कहना चाहता हूं कि आने वाली को सम्बोधित करते हुए कही। शाह ने कहा कि पूर्वांचलियों का जो कुंभ मेरे सामने है,मैं इसके आले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें फिर से भाजपा जीतने वाली है।

शाह ने कहा कि यूपी के पूर्वी हिस्से, बिहार और झारखण्ड के लिए कांग्रेस सरकार ने 13वें वित्त आयोग के अंतर्गत मात्र 4 लाख करोड़ रुपए दिए थे, लेकिन जबसे मोदी सरकार आई है तबसे हमने 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत 13,80,000 करोड़ रुपए पूर्वांचल के विकास के लिए दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि यदि केजरीवाल पूर्वांचल का महाकुंभ देख लें तो उनको पता चल जाएगा कि जनता में उनकी सरकार के खिलाफ कितना गुस्सा भरा हुआ है। देश के अंदर जो विकास की गंगा बह रही है उसमें सबसे ज्यादा पसीना हमारे पूर्वांचल के भाइयों का है।

शाह ने बताया कि दिल्ली में अवैध घुसपैठिए हैं , उनको बाहर निकाल फेंकेंगे। वे देश को दीमक की तरह खा रहे हैं। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली को कांग्रेस के शासन में 15 साल तक रहकर दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। साथ ही कहा कि दिल्ली में साजिश हो रही है। माना जा रहा है कि दिल्ली में कुल मतदाताओं में 40 प्रतिशत पूर्वांचली मतदाता बताया जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement