America: Fire in 23 buildings due to several blasts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:01 pm
Location
Advertisement

अमेरिका : कई विस्फोटों के चलते 23 इमारतों में आग

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 सितम्बर 2018 10:05 AM (IST)
अमेरिका : कई विस्फोटों के चलते 23 इमारतों में आग
वाशिंगटन। अमेरिका के मैसाचुसेट्स में कई गैस विस्फोटों के चलते 23 इमारतों और घरों को जबरदस्त नुकसान पहुंचा है। घटना शाम पांच बजे के आसपास शुरू हुई, जब लॉरेंस, एंडोवर और नॉर्थ एंडोवर टाउन की इमारतों में कई विस्फोट हुए। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, विस्फोटों का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

मैसाचुसेट्स स्टेट पुलिस ने कहा कि कम से कम 23 विस्फोट हुए हैं, जो विभिन्न इमारतों व घरों में हुए हैं, हालांकि स्थानीय मीडिया ने बताया कि ज्यादातर विस्फोट आसपास के इलाकों में हुए हैं। सुरक्षाबलों ने स्थानीय निवासियों से गैस की गंध आने या आग पकडऩे का संदेह होने पर फौरन घरों को खाली करने का आग्रह किया है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय अग्निशमन विभाग के प्रमुख माइकल मैन्सफील्ड ने कहा कि एंडोवर में 25 और 30 के बीच और लॉरेंस में कम से कम 18 अग्निशामक आग को काबू करने में जुटे हुए हैं। एंडोवर पुलिस विभाग के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट एडवर्ड गाइ ने कहा कि यह एक तरह से किसी गैस से सबंधित मामला है। उन्होंने कहा कि हम निावसियों से आग्रह करते हैं कि अगर उन्हें गैस की गंध आए तो वे घर से बाहर निकल जाएं और 911 पर संपर्क करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement