Ambedkar Nagar: two women die by current wire of electricity pole-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 1:07 am
Location
Advertisement

पोल से लटके बिजली तार ने ली 2 महिलाओं की जान

khaskhabar.com : रविवार, 01 जुलाई 2018 09:06 AM (IST)
पोल से लटके बिजली तार ने ली 2 महिलाओं की जान
अंबेडकरनगर। विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते पोल से लटके तार की चपेट में आने से शनिवार सुबह दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

इस दौरान महिलाओं की मौत से आक्रोशित लोगों व परिजनों के आक्रोश का भी पुलिस को सामना करना पड़ा। उपजिलाधिकारी एवं क्षेत्राधिकारी नें ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है, जहां गांव निवासिनी तारा देवी (55 वर्ष) पत्नी विजयनारायण शनिवार सुबह लगभग 9 बजे कूड़ा करकट फेंकने घर के पीछे गई। इसी दौरान विद्दुत पोल से लटके तार की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। उन्हें गिरा देखकर उठाने गई पड़ोस की इंद्रावती देवी (62वर्ष) पत्नी दलसिंगार पांडेय भी करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई और मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

मामले की सूचना पर उपजिलाधिकारी हरीराम क्षेत्राधिकारी के.के. मिश्रा व थानाध्यक्ष संतोष सिंह विसेन ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया तथा आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया।

वहीं अवर अभियंता डी.के. पटेल ने गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए कहा कि पोल से उपभोक्ता के घर तक तार ढीला था, यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement