Alwar:viral video of elder couple beaten -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 15, 2019 11:06 pm
Location
Advertisement

पटवारी बहू ने चप्परों से सास-ससुर को पीटा, CCTV में वारदात कैद, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अगस्त 2019 3:25 PM (IST)
पटवारी बहू ने चप्परों से सास-ससुर को पीटा, CCTV में वारदात कैद, वीडियो वायरल
अलवर। अलवर शहर में एक बहू ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर की चप्पलों से पिटाई करने का वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें एक बहू अपने सास-ससुर की चप्पलों से पिटाई करती हुई नजर आ रही है। सीसीटीवी कैमरे में बहू की यह करतूत कैद हो गई है। सीसीटीवी सामने आने के बाद बहू के खिलाफ ससुर ने शिवाजी पार्क थाने में मामला दर्ज कराया है।

पटवारी के पद पर सरकारी नौकरी करने वाली पुत्रवधु ने वृद्ध सास-ससुर को चप्पलों से पीटते हुई नजर आ रही है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सास-ससुर की पिटाई की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में पोता अपने दादा-दादी को बचाते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन बहू चप्पलों से पिटाई करने से पीछे नहीं हटी।

जानकारी के अनुसार, स्कीम-10 ए निवासी बुजुर्ग ने सोमवार को शिवाजी पार्क थाने में मामला दर्ज कराया कि उनका पुत्र दिल्ली में सरकारी अध्यापक है। उनकी पुत्रवधू हाजीपुर डडीकर में हलका पटवारी है। नौकरी के चलते उनका पुत्र दिल्ली रहता है और पुत्रवधू से कलह के चलते वह अपना स्कीम-10 बी स्थित मकान छोड़कर पिछले चार माह से स्कीम-10 ए में किराए के मकान में रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement