alwar news : gateway of Alwar Rajasthan, Will keep no shortage of development : chief minister vasundhara raje-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:32 am
Location
Advertisement

अलवर राजस्थान का प्रवेश द्वार, विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे : मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 जनवरी 2018 8:19 PM (IST)
अलवर राजस्थान का प्रवेश द्वार, विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखेंगे : मुख्यमंत्री
अलवर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि अलवर देश की राजधानी दिल्ली से राजस्थान में प्रवेश का द्वार है, इसलिए हमने इस क्षेत्र के विकास पर पूरा ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकारें हैं, इसलिए आगे भी इस क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रहने देंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता भाजपा प्रत्याशी डाॅ. जसवंत यादव को समर्थन देकर भारी बहुमत से जिताएगी।

राजे गुुरुवार को अलवर में लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डाॅ. जसवंत यादव के समर्थन में आयोजित रोड शो तथा बहरोड़ में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि हम आपके प्यार के भूखे हैं। आप हमें चाहो जितना दौड़ाओ और अपने काम कराओ, लेकिन अपना प्यार और आशीर्वाद हम पर ऐसे ही बनाए रखो, ताकि हम भाग-भाग कर आपके लिए काम कर सकें।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का अलवर शहर में ऐतिहासिक रोड शो कार्यक्रम रहा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी एवं लोकसभा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव ने खुली जीप में बैठकर कंपनी बाग से मन्नी का बड, चर्च रोड, हॉपसर्कस, बजाजा बाजार, सर्राफा बाजार से होते हुए जगन्नाथ मंदिर पर अलवर की जनता के समक्ष रोड शो के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। मुख्यमंत्री ने त्रिपोलिया महादेव मंदिर तथा जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।

जगन्नाथ मंदिर पर आमजन को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि अलवर के प्रत्याशी काम करने में माहिर हैं। धूम धड़ाके से मेहनत करके भागा-दौड़ी करके आपके काम कराकर ही मानेंगे। कांग्रेस के उम्मीदवार तो 29 तारीख से पहले ही स्वीकार कर चुके हैं कि मैं अलवर के लिए कुछ नहीं कर सकता। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भर्तृहरि महाराज व जगन्नाथ महाराज का जयकारा लगवाया।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के रोड शो में सोमवंशी समाज अलवर एवं नागरिकों ने मन्नी के बड़ पर भव्य स्वागत किया। स्वागत करने वालों में आनन्द बेनीवाल ओमप्रकाश सोमवंशी, मंगतू सोमवंशी, राजेश अग्रवाल, भुवनेश जायसवाल, वेदप्रकाश जायसवाल, रमेश बेनीवाल, विजय बेनीवाल सहित हजारों की संख्या में समाज के लोग शामिल रहे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement