Alwar: Five people raped in front of husband-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2019 5:28 am
Location
Advertisement

शर्मनाक घटना, पति के सामने पत्नी के साथ पांच जनों ने किया बलात्कार

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 मई 2019 1:36 PM (IST)
शर्मनाक घटना, पति के सामने पत्नी के साथ पांच जनों ने किया बलात्कार
अलवर। जिले के थानागाजी इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पति के सामने ही उसकी पत्नी से पांच वहशी दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना का उन दरिंदों ने वीडियाे बनाकर वायरल कर दिया। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड से दूर हैं। पुलिस की इस मामले में संदिग्ध भूमिका सामने आई। इस मामले काे पुलिस ने चार दिन तक दबाए रखा। अब पुलिस जगह-जगह आराेपियों को पकड़ने के लिए दबीश दे रही हैं।

पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि 26 अप्रेल को दोपहर तीन बजे पति के साथ बाइक से गांव लालवाडी से तालवृक्ष जा रही थी। इस दौरान थानागाजी-अलवर बाई पास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते में पांच युवकों ने उनकी बाइक के आगे दो बाइक लगा दी और रोक लिया। उन आराेपियों ने पति के साथ मारपीट की। इसके बाद जबरदस्ती ले जाकर पति के सामने युवती के साथ पांचों आरोपियों ने बलात्कार किया और वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने धमकी दी कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे।


इसी वजह से पांच-छह दिन तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया। इसके बाद पीडिता ने दो मई को मामला दर्ज करवाया। चार दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड से दूर हैं। आरोपियों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया है। इनमें से दो आरोपियों की पहचान कर ली गई हैं। गांव कराणा निवासी छोटेलाल गुर्जर, बानसूर निवासी अशोक गुर्जर हैं। बाकी पहचान जारी है। पुलिस अारोपियों की धरपकड कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement