All the demands of the farmers will be fulfilled after the formation of a Congress government - Tanwar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 5:38 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरी होंगी किसानों की सभी मांगे - तंवर

khaskhabar.com : सोमवार, 04 जून 2018 6:42 PM (IST)
कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरी होंगी किसानों की सभी मांगे - तंवर
सिरसा। हरियाणा में कांग्रेस की हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दूसरे चरण का सोमवार को सिरसा में समापन हो गया। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने दूसरे चरण के समापन के साथ ही हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के तीसरे चरण के लिए दीनबंधु सर छोटूराम की जन्मभूमि गढ़ी सांपला से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव बनियानी तक, हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट तथा विधानसभा चुनाव में कम से 80 सीट जीतने का संकल्प, कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की सभी मांगों को पूरा करने तथा हूडा सेक्टर के निवासियों के लिए एन्हांसमेंट की समस्या को समाप्त करने का वायदा किया।

हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दूसरे चरण के समापन पर सिरसा अनाज मंडी में हाजिरी के लिहाज से सोमवार को सफल रैली का आयोजन हुआ।
तंवर ने कहा कि सिरसा में उमड़े जनसैलाब ने तय कर दिय कि प्रदेश और देश में आने वाला समय कांग्रेस का है। करीब तीन सौ किलोमीटर लंबी इस यात्रा ने सिरसा की सभी विधानसभा सीटों को कवर किया।


रैली को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि सिरसा का कर्जवान हूं कि उन्होंने मुझे यहां से सांसद बनाया। मौका आते ही इस कर्ज को उतारने का काम करेंगे। सिरसा की जनता ने जिन उम्मीदों के साथ उनको सांसद चुना उसको उन्होंने पूरा करने का काम किया। चाहे वह फतेहाबाद में परमाणु संयंत्र लगाने का काम हो, सिक्स लेन का रोड हो या फिर आरोही स्कूल हो या कस्तुरबा स्कूल बनवाने का काम। सिरसा से कांग्रेस को एक भी विधानसभा सीट नहीं मिली लेकिन फिर भी उन्होंने सिरसा के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। बीजेपी ने 4 साल में सिर्फ जुमलेबाजी करने का काम किया है काम के नाम पर उनके पास कोई उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि कालका से जो साइकिल चल चुकी है वह अब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही रुकेगी। पहला चरण कालका से शुरू हुआ था, दूसरा चौटाला गांव से, तीसरा चरण अब गढ़ी सांपला किलोई से शुरू होकर इसका समापन झज्जर की बनियानी में होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement