All ministers including chief minister will lose elections in upcoming elections-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2020 10:11 am
Location
Advertisement

आगामी चुनावों में मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री हारेंगे चुनाव - डॉ. अशोक तंवर

khaskhabar.com : बुधवार, 21 नवम्बर 2018 6:21 PM (IST)
आगामी चुनावों में मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री हारेंगे चुनाव - डॉ. अशोक तंवर
चंडीगढ़। बीजेपी के भिवानी के सांसद धर्मबीर सिंह, सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक, कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी के बाद अब केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी । राफेल डील में प्रधानसेवक की भागीदारी का मामला उजागर होने के बाद बीजेपी की हालत डूबते जहाज के समान हो गई है और लोगों का भाजपा सरकार और मोदी से विश्वास उठ गया है। यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर ने जींद जिला के सफीदो विधानसभा क्षेत्र के गांव डिडवाड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि पहले पंजाब और अब छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में बीजेपी बड़ी हार की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी और जीएसटी को कड़वी दवा की संज्ञा दे रहे हैं परंतु हकीकत में ये कड़वी नहीं जहरीली दवा है जो देश की जनता के लिए घातक सिद्ध हो रही है।



हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बूथ स्तर पर कर्मठ कार्यकत्र्ताओं को आगे लाकर बूथ कमेटियों को मजबूत किया जाये और बूथ सम्राट के नेतृत्व में बूथ सहयोगी बनाये जायें। उन्होंने आह्वाान किया कि जीन्द उपचुनाव की बात चल रही है इसके लिए सभी कार्यकत्र्ता जी-जान से जुट जायें और भाजपा तथा उसकी बी टीम इनेलो को खदेड़ दें। उन्होंने दावा किया कि भाजपा डरी हुई है और हो सकता है कि लोक सभा के साथ ही विधान सभा के चुनाव भी करवा दिए जायें, इसके लिए भी आज तैयार रहें। उन्होंने दावा किया आगामी चुनावों में न केवल मुख्यमंत्री बल्कि सभी मंत्री भी चुनाव हारेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग पूर्णतया जागरूक हैं फिर भी हर कांग्रेस कार्यकत्र्ता का फर्ज बनता है कि वह टीम बनाकर घर-घर जायें और लोगों को राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों से अवगत कराने का काम करें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी द्वारा देश के लोगों को जो आघात पहुंचाया है उसका उत्तर भाजपा के विरूद्ध वोटबंदी से दिया जाये।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement