Akhilesh Yadav targets Yogi, Hathras incident, Chief Minister roaming in Bengal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2021 6:18 am
Location
Advertisement

अखिलेश का योगी पर निशाना, 'हाथरस में हो रही वारदात, मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे'

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 6:52 PM (IST)
अखिलेश का योगी पर निशाना, 'हाथरस में हो रही वारदात, मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे'
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस में हुई घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा है कि यहां हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं। मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं। अखिलेश यादव आज यहां पत्रकारों से बातचीत में बोले कि यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं और सीएम बंगाल घूम रहे हैं। रामराज की बात करने वालों की सरकार में बेटियां, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हाथरस की पीड़ित बेटी से मिलने सपा का एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा। मैं खुद उस बेटी से मिलने जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सपा की तरफ देख रही है। यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सारी व्यवस्था खराब कर दी। हमने मंडियां बनाईं, सरकार उन मंडियों को समाप्त कर रही है। किसान को सिर्फ बाजार के भरोसे नहीं छोड़ सकते हैं।

सपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा को बहुमत का घमंड हो गया है, हाथरस की घटना पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, "हाथरस जैसी घटनाएं हो रहीं और सरकार को किसी की परवाह नहीं हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं ठोंक दो, भाजपा को बहुमत का घमंड है। हाथरस में एक और लड़की पर अत्याचार हुआ है। रामराज्य लाने वालों के राज्य में ऐसा हो रहा है।"

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, "कस्टोडियल एनकाउंटर हो रहे हैं। सरकार लोगों को डरा रही है। सरकार सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स से डरा रही है। हाथरस के मामले पर शर्म से सिर झुक गया है। किसान आंदोलन के समय मुकदमे दर्ज हुए हैं। 10 हजार सपा कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज हुए हैं।"

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक राम कृपाल कोल, कामता सिंह बघेल, देवेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा के संतोष कुमार, भाजपा के संजीव वर्मा, बसपा के परवेज उमर अहमद को सपा की सदस्यता दिलाई।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने 6 लोगों पर केस दर्ज कराया है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि देर रात एक आरोपित ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है। इधर घटना के बाद देर रात आईजी अलीगढ़ रेंज पीयूष मोर्डिया सासनी कोतवाली पहुंच गए थे। वह पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं। घटना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement