Akhilesh Yadav challenges BJP, ready to debate on caa and development issue-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 17, 2020 11:31 pm
Location
Advertisement

अखिलेश ने BJP को दी चुनौती! CAA-विकास पर बहस को तैयार, डंके की चोट शब्द को लेकर कसा तंज

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जनवरी 2020 5:51 PM (IST)
अखिलेश ने BJP को दी चुनौती! CAA-विकास पर बहस को तैयार, डंके की चोट शब्द को लेकर कसा तंज
लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि वे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और विकास को लेकर भाजपा के लोगों से बहस के लिए तैयार हैं। उन्होंने अमित शाह के कहे शब्द डंके की चोट पर तंज कसते हुए कहा कि यह राजनेताओं की भाषा नहीं हो सकती। बुधवार को जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश ने कहा कि बहुमत के कारण भाजपा आम लोगों की आवाज नहीं दबा सकती।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब चाहे तब, सीएए और विकास के मुद्दे पर उनसे बहस करने को वे तैयार हैं। वे उन्हें सिर्फ जगह और मंच के बारे में बता दे। अखिलेश बोले, सीएए का विरोध सिर्फ सपा ही नहीं कर रही है, समूचे देश में लोग सडक़ों पर उतर आए हैं, बड़ी संख्या में महिलाएं भी धरना दे रही हैं। भाजपा वाले धर्म के नाम पर नागरिकों के साथ भेदभाव कब तक करेंगे।

वोट के लिए भारत की आत्मा को क्यों खत्म कर रही है भाजपा? पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि डंके की चोट पर.. यह राजनेताओं की भाषा नहीं हो सकती। कितनी अफसोस की बात है कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम व श्रीकृष्ण की धरती पर, हमारे प्रदेश में आज राजनेता ठोक दिया जाएगा, जबान खींच ली जाएगी.. जैसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement