Akhilesh Yadav attacked BJP, government should listen to Supreme Court-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 4:12 am
Location
Advertisement

अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला बोले, सरकार सुप्रीम कोर्ट की तो सुन ले

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 जनवरी 2021 9:48 PM (IST)
अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला बोले, सरकार सुप्रीम कोर्ट की तो सुन ले
जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सरकार अगर किसानों की बात नहीं सुनती तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट की बात सुनकर कानून वापस ले ले। अखिलेश यादव मंगलवार को वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां से वे जौनपुर में पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने रवाना हो गए। उन्होंने ओवैसी का नाम लेने से बचते हुए कहा कि यूपी की जनता भाजपा को हटाना चाहती है। कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों, युवाओं, बेरोजगारों की लड़ाई लड़ती है। भाजपा अगर धरने पर बैठे किसानों की बात नहीं सुनती तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट की बात सुनकर उसे सभी कानून वापस ले लेना चाहिए।

ओवैसी के आजमगढ़ जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा आजमगढ़ से हमारा पुराना रिश्ता है। उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है। यूपी का युवा, व्यापारी, किसान सभी भाजपा को हटाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, भारत में हर धर्म के लोग रहते हैं। बस सभी को रोजगार और रोटी मिले इसी पर अमल करना चाहिए। इसी संकल्प के साथ सरकार बननी चाहिए। वैक्सीन के मुद्दे पर उन्होंने कहा प्रोटोकॉल नहीं पता है। सरकार ये बताये बजट क्या है। गरीबों को कब तक वैक्सीन लग जायेगी। अखिलेश यादव पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे।

कहा कि इस देश में भाजपा से अच्छा झूठ कोई नहीं बोल सकता। किसानों के आंदोलन पर कहा कि अगर किसान लगातार एमएसपी की मांग कर रहे हैं, तो यह भारतीय जनता पार्टी की जिम्मेदारी है कि वह किसानों को उनका हक जरूर दे। भारतीय जनता पार्टी किसानों की आवाज नहीं सुन रही है।

समाजवादी पार्टी गरीबों पिछड़ों और नौजवानों की पार्टी है। हमारी सरकार में इस बात का पूरा ध्यान रखा गया है कि किसी के साथ अन्याय न हो। आजमगढ़ की जनता समाजवादी परिवार है। हमारा रिश्ता आजमगढ़ से काफी पुराना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement