akhilesh yadav address a rally in unnao-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2020 4:10 am
Location
Advertisement

यूपी चुनाव: अखिलेश का मायावती पर तंज, कहा- बुआ को हार का डर

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 10:24 AM (IST)
यूपी चुनाव: अखिलेश का मायावती पर तंज, कहा- बुआ को हार का डर
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को उन्नाव की जनसभा में बसपा अध्यक्ष मायावती पर निशाना साधते हुए कहा, "बुआ हार के भय से विपक्ष में बैठने की बात कर रही हैं।" वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर वार हमला करते हुए अखिलेश ने कहा, "भाजपा के लोग जब भी मुंह खोलते हैं तो जहर ही उगलते हैं। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर यदि प्रधानमंत्री मोदी खुद एक बार चल लेंगे तो वह भी साइकिल को ही वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे।"

उन्नाव के बांगरमऊ में रैली के दौरान अखिलेश ने कहा, "बुआ ने कहा कि विपक्ष में बैठेंगे, सरकार नहीं बनाएंगे। दरअसल बुआ हार के भय से विपक्ष में बैठने की बात कर रही हैं।"

मायावती ने मंगलवार को कहा था कि भाजपा दुष्प्रचार कर रही है कि चुनाव के बाद बसपा के समर्थन से भाजपा की सरकार बनेगी, लेकिन उनकी पार्टी ऐसा कतई नहीं करेगी, विपक्ष में बैठेगी।

उन्होंने कहा, "पुलिसकर्मियों को हमने सबसे ज्यादा प्रमोशन दिया है, हमने बहुत भर्तियां भी की हैं। फिर सरकार बनी तो 10वीं और 12वीं पास करने के बाद जो भी नौजवान पुलिस में भर्ती होना चाहेगा, वह सिर्फ तेज दौड़कर दिखा दे, नौकरी मिल जाएगी।"

अखिलेश ने कहा, "कुछ लोग `साइकिल` को पीछे करना चाहते हैं। लेकिन बांगरमऊ की जनता पर हमें भरोसा है। विरोधियों को सबक सिखाने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "देश के वित्तमंत्री कहते हैं कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे आधा-अधूरा है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर यदि प्रधानमंत्री मोदी खुद एक बार चल लेंगे तो वह भी साइकिल को ही वोट देने के लिए मजबूर हो जाएंगे।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि साइकिल की रफ्तार तो पहले ही तेज थी, अब हैंडल पर कांग्रेस का हाथ है, इसलिए अब तो और भी ज्यादा तेज चलेगी।

उन्होंने कहा, "मतदान के तीसरे चरण तक साइकिल इतनी फास्ट चलेगी कि लगेगा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर ल रही है। इस ऐतिहासिक एक्सप्रेसवे के लिए किसानों ने जितना सहयोग किया है, उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। मात्र दो वर्षो में एक्सप्रेसवे बनकर तैयार होना देश में एक रिकॉर्ड है। मजबूती परखने के लिए इस पर लड़ाकू विमान भी उतार दिए गए।"

[@ उप्र चुनाव: अखिलेश सरकार ने मुस्लिमों से की वादाखिलाफी- असदुद्दीन ओवैसी]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement