akhilesh did a huge rally in maharaganj attacked on pm modi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:29 pm
Location
Advertisement

अखिलेश का हमला, PM जहां जाएं वहां जो काम किया है,उसके बारे में बताएं

khaskhabar.com : रविवार, 26 फ़रवरी 2017 9:22 PM (IST)
अखिलेश का हमला, PM जहां जाएं वहां जो काम किया 
है,उसके बारे में बताएं

लखनऊ। सीएम अखिलेश यादव ने रविवार शाम लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पीएम मोदी जहां जाएं वहां जो काम किया है, उसके बारे में बताएं। जनता को जरूर जानना चाहिए कि केंद्र ने क्या किया है।

अखिलेश यादव ने कहा, वो कहते हैं कि गोरखपुर में बिजली नहीं आती है, मैं कहता हूं कि वहां का कोई बिजली का तार पकड़ कर दिखा दें। मैंने पहले भी कहा था और अभी भी कह रहा हूं कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की 300 से अधिक सीटें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि हम कहते हैं काम, उपलब्धियों की बहस होनी चाहिए। पीएम मोदी इसपर जहां बहस करना चाहें, मैं तैयार हूं। फिर चाहे वह गंगा मैया के पास हो या फिर खजांची वाली जगह। अखिलेश ने कहा कि जनता के मुद्दे हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार कई जगह है। अगर उन्हें कर्ज माफ करना है तो वे केंद्र सरकार में हैं तो ऐसे में कभी भी कर सकते हैं। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि में उनकी सरकार है, वहां वो कर्ज माफ कर सकती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि लोहिया जी ने कहा था कि जिंदा कौमें पांच साल इंतजार नहीं करती हैं। केंद्र सरकार बताए कि पूर्वांचल के लिए उन्होंने क्या किया। हम यही जानना चाहते हैं कि उन्होंने तीन साल में अबतक क्या किया है। हमनें तो कई काम किए हैं। हम एक्सप्रेस-वे को आगरा से लखनऊ तक लाए, गाजीपुर तक ले जाएंगे। देवरिया-गोरखपुर फोर लेन बन गई।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि नकारे गए लोग जान-बूझकर दूसरे मुद्दे ला रहे हैं, काम गिनाने के लिए कुछ उनके पास नहीं है। वहीं, भेदभाव करने वालों को जनता ने नकार दिया है। समाजवादी एंबुलेंस पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि समाजवादी एंबुलेंस से करीब दो करोड़ लोगों तकद मदद पहुंची है।

इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महाराजगंज के नौतनवां में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश ने एक बार फिर पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम रमजान और दिवाली पर बिजली की बात करते हैं, जबकि हमने रमजान से ज्यादा दीवाली पर बिजली दी।

बता दें कि पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान यूपी की समाजवादी सरकार पर बिजली देने में धार्मिक आधार पर भेदभाव का आरोप लगाया था।


अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के कब्रिस्तान और श्मशान वाले बयान पर भी फिर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा- हम कब्रिस्तान और श्मशान की नहीं,लैपटॉप और स्मार्टफोन की बात करते हैं।


अखिलेश ने कहा-लोग कहते थे कि पांच-पांच मुख्यमंत्री थे, लेकिन उनके पास एक भी सीएम चेहरा नहीं है। साथ ही अखिलेश ने ये भी कहा कि अब उनका तजुर्बा और बढ़ गया है।






[ ये हैं लोगों से 20 करोड़ से ज्यादा ठगने वाले बाप-बेटे ]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement