Akhil Bharat Hindu Mahasabha gives knives to children on Savarkar anniversary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:08 pm
Location
Advertisement

हिंदू महासभा ने दामोदर सावरकर की जयंती पर बच्चों को चाकू बांटे

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मई 2019 6:18 PM (IST)
हिंदू महासभा ने दामोदर  सावरकर की जयंती पर बच्चों को चाकू बांटे
आगरा । अखिल भारतीय हिंदू महासभा (एबीएचएम) ने हिंदू महासभा के नेता विनायक दामोदर सावरकर की जयंती पर 10वीं और 12वीं के छात्रों के बीच चाकूओं का वितरण किया। एबीएचएम के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी। महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा कि सावरकर का सपना 'राजनीति का हिंदूकरण और हिंदुओं का सैनिकीकरण' था।

उन्होंने कहा कि मोदीजी ने लोकसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल कर उनके पहले सपने को पूरा कर दिया है। हम उनके दूसरे सपने को चाकू बांटकर और हिंदू को सैनिक बनाकर पूरा कर रहे हैं। अगर हिंदुओं को खुद और अपने देश की सुरक्षा करनी है तो उन्हें हथियार चलाने के बारे में सीखना चाहिए। महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ने कहा कि यह हिंदुओं को प्रेरित करने और उन्हें सशक्त करने की पहल है, खासकर युवा पीढ़ी चाकुओं से खुद की सुरक्षा करेगी। पूजा शकुन पांडे इस वर्ष तब सुर्खियों में छा गई थीं, जब उन्होंने महात्मा गांधी के पुतले को पिस्तौल से गोली मारती हुई तस्वीर खिंचवाई थी।

पूजा ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने परीक्षाओं में अच्छा नतीजा हासिल करने वाले बच्चों के बीच भगवद गीता की एक प्रति के साथ चाकुओं का भी वितरण किया है, ताकि वे जान सकें कि कब और क्यों इसका प्रयोग करना है। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि वे मजबूत और स्वतंत्र महसूस करें और अपनी बहनों व परिजनों की रक्षा कर सकें।" उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के विरुद्ध अपराध के कई मामले हो रहे हैं और उन्हें भी खुद की सुरक्षा के लिए चाकू चलाने का प्रशिक्षण लेना चाहिए।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement