After Salman Khan, now his lawyer gets death threat in Jodhpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:57 am
Location
Advertisement

सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

khaskhabar.com : बुधवार, 06 जुलाई 2022 10:01 PM (IST)
सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी

(19:43)

जयपुर । बॉलीवुड स्टार सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने जोधपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें लिखा है कि 'दुश्मन का दोस्त दुश्मन है'। यह धमकी वैसी ही है जैसी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली थी।

साथ ही लेटर भी वैसा ही है जैसा सलमान खान को दिया गया था। एडवोकेट सारस्वत को लिखी चिट्ठी में कहा गया है, 'दुश्मन का दोस्त दुश्मन है। मूसेवाला जैसा कुछ करेगा।'

धमकी देने वाले ने सलमान की चिट्ठी पर 'एल-जीबी' लिखा था। एडवोकेट को भेजे गए पत्र पर 'एल-जीबी' भी लिखा हुआ है।

सारस्वत ने मंगलवार को जोधपुर के महामंदिर थाने में शिकायत दी। उन्होंने कहा, "मैं डेढ़ महीने से अमेरिका में था। 30 जून की शाम को जब मैं जोधपुर पहुंचा तो मेरे कनिष्ठ अधिवक्ता जितेंद्र प्रसाद बिश्नोई 3 जुलाई को रात करीब 11 बजे मेरे घर आए और कहा, कि 1 जुलाई को सुबह 10.30 बजे ओल्ड हाई कोर्ट स्थित जुबली चैंबर के कमरा नंबर 8 की कुंडी में एक पत्र फंसा हुआ मिला।"

सारस्वत ने कहा, "पत्र में मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। 4 जुलाई को राज्यपाल से मिलने जयपुर जाना था। इसलिए, इस पत्र को पूरी जानकारी देने के लिए महामंदिर थाना के अधिकारी को व्हाट्सएप पर भेज दिया।"

महामंदिर थानाध्यक्ष लेखराज सियाग ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पावता बी रोड स्थित उनके घर के बाहर एक जवान को तैनात कर दिया गया है। साथ ही जांच शुरू कर दी गई है।

सारस्वत ने कहा कि प्रेषक ने खुद को एलबी और जीबी बताया है। इसमें लिखा है - "दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन। हम तुम्हारे पूरे परिवार को मूसा की तरह मार देंगे।" एलबी लॉरेंस बिश्नोई और जीबी को गोल्डी बरार के रूप में संदर्भित करता है।

दुश्मन को सलमान खान बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि सलमान खान इस गैंग के दुश्मन हैं। बहरहाल, यह जांच का विषय है।

एडवोकेट सारस्वत ने कहा, "सलमान हमारा दोस्त नहीं है। वह सिर्फ एक क्लाइंट है। यह हमारा पेशा है और मैं उनका वकील हूं, ठीक वैसे ही जैसे दूसरे लोग मेरे पास केस लेकर आते हैं और हम सलाह देते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement