After Burari, 6 members of a family found dead in Jharkhands Hazaribagh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 11:11 am
Location
Advertisement

झारखंड में बुराड़ी जैसा मामला! हजारीबाग में 6 लोगों ने की आत्महत्या

khaskhabar.com : रविवार, 15 जुलाई 2018 12:16 PM (IST)
झारखंड में बुराड़ी जैसा मामला! हजारीबाग में 6 लोगों ने की आत्महत्या
रांची। राजधानी दिल्ली के बुराडी हत्याकांड की पहेली अभी तक सुलझी नहीं और झारखंड से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के छह लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। परिवार के पांच लोगों का शव फंदे से लटका पाया गया जबकि एक सदस्य ने छत से कूद कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई और पूरे परिवार ने कथित तौर पर खुदकुशी क्यों कर ली यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि हजारीबाग में कर्ज से परेशान एक परिवार ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की हर ऐंगल से जांच करने का दावा कर रही है। परिवार में कुल छह सदस्य थे। इनमें से पांच लोगों ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली, जबकि फैमिली के एक सदस्य ने छत से कूदकर जान दे दी। मरने वालों में माता-पिता, बेटा-बहू और पोता-पोती शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि कर्ज के कारण एक ही परिवार के 6 लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। तीन सूइसाइड नोट और पावर ऑफ अटर्नी भी मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि हजारीबाग के महावीर स्थान चौक पर महावीर महेश्वरी (70 साल) की ड्राई फ्रूट्स होलसेल की दुकान है। महावीर महेश्वरी के परिवार में पत्नी किरण महेश्वरी (65), एकलौता बेटा नरेश अग्रवाल (40), बहू प्रीति अग्रवाल (37), पोता यमन (11) पोती यान्वी (6 साल) थे। इस पूरे परिवार ने घर पर ही खुदकुशी कर ली है।

आपको बता दें कि 1 जुलाई को दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भी ऐसी ही घटना हुई थी जहां एक ही परिवार के 11 लोगों ने कथित तौर पर मोक्ष की प्राप्ति के लिए खुदकुशी कर ली थी। परिवार के 10 लोगों का शव जहां फंदे से लटका मिला था वहीं परिवार के सबसे वृद्ध महिला का शव बिस्तर से बरामद हुआ था। दिल्ली पुलिस की क्राइम सेल अभी इस मामले की जांच ही कर रही है औय यहां भी साफ नहीं हो पाया है कि परिवार ने किसी अंधविश्वास में आकर खुदकुशी की थी या उनकी हत्या हुई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement