Actress Mehak Chahal launches JJS-2022 poster-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:55 am
Location
Advertisement

अभिनेत्री महक चहल ने लॉन्च किया जेजेएस-2022 का पोस्टर

khaskhabar.com : शनिवार, 30 जुलाई 2022 1:40 PM (IST)
अभिनेत्री महक चहल ने लॉन्च किया जेजेएस-2022 का पोस्टर
जयपुर । जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस-2022) का थीम पोस्टर मॉडल और अभिनेत्री महक चहल ने लॉन्च किया । इस वर्ष की थीम 'एमराल्ड.. टाइमलेस एलिगेंस' है। इस दौरान एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप भी लॉन्च किया गया। इस अवसर पर जेजेएस की आयोजन समिति के साथ-साथ कई अन्य प्रसिद्ध ज्वैलर्स भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में महक चहल ने कहा कि जेजेएस की ब्रांड एंबेसडर बनना वास्तव में सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि वे जयपुर में आकर बहुत खुश है, जो कि दुनिया में अपनी खूबसूरत ज्वैलरी और रंगीन रत्नों के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि वह एक विशेष फोटोशूट के लिए फिर से जयपुर आने और प्रसिद्ध दिसंबर शो 'जेजेएस' में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक हैं।

इस अवसर पर जेजेएस आयोजन समिति के चेयरमैन, विमल चंद सुराणा ने कहा कि हमने एक लंबा सफर तय किया है, जहां 2004 में हमने सिर्फ 67 स्टॉल्स के साथ शुरूआत की थी। वहीं पिछले वर्ष हमारे शो में 800 से अधिक स्टॉल्स थे।

जेजेएस के ऑनेनरी सेक्रेटरी राजीव जैन ने कहा कि इस वर्ष जेजेएस में लगभग 900 बूथ्स और 500 इग्ज़िबिटर्ज़ होंगे। उन्होंने कहा हर वर्ष हम शों में 35,000 - 40,000 विजिटर्स के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय व्यापारियों के आने की उम्मीद रखते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस वर्ष एक पिंक क्लब पहली बार होगा, जिसमें बी2बी इंटरेक्शन के लिए 50-60 बूथ्स होंगे।

इसके बाद एमराल्ड प्रमोशन ग्रुप के 12 सदस्यों को ब्रांड एंबेसडर महक चहल द्वारा सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए।
कार्यक्रम का संचालन जेजेएस के संयुक्त सचिव और प्रवक्ता, अजय काला ने किया। उन्होंने बताया कि जेजेएस देश में बी2सी में नंबर 1 और बी2बी में नंबर 2 शो बना हुआ है।और जेजेएस के डिसेम्बर शो में व्यापार बढ़ाने के नए आयाम देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement