Actor Dharmendra, who arrived in Mathura to campaign for Hema Malini, and said-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 3:14 am
Location
Advertisement

हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र , और ये कहा

khaskhabar.com : रविवार, 14 अप्रैल 2019 7:27 PM (IST)
हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र
 , और ये कहा
मथुरा। फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र मथुरा के गांव में अपनी पत्नी हेमामालिनी के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी।


हेमा माल‍िनी के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा रहा है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं, अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा कि हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं, जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है।

अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं।
इससे पहले हेमा मालिनी ने रविवार को एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि आज का दिन मेरे लिए खास दिन है। धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं। जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।
हेमा ने लिखा कि चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से ठीक पहले मथुरा में हमारे घर में ली गई तस्वीर।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement