Accused teacher arrested in Jodhpur Shergarh rape case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 4:52 am
Location
Advertisement

जोधपुर के शेरगढ दुष्कर्म प्रकरण में आरोपी अध्यापक गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 11 जून 2021 10:55 AM (IST)
जोधपुर के शेरगढ दुष्कर्म प्रकरण में आरोपी अध्यापक गिरफ्तार
जोधपुर। जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र शेरगढ थाने में राजकीय विद्यालय की छात्रा के घटित दुष्कर्म के सम्बन्ध में 8 जून को पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज प्रकरण में नामजद आरोपी अध्यापक सुरजाराम को गिरफ्तार किया जा चुका है एवं प्रकरण में अनुसंधान जारी है।

अतिरिक्त महानिदेषक पुलिस अपराध डाॅ. रवि प्रकाष मेहरडा ने इस प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण से तथ्यात्मक रिर्पोट मंगवाकर आवष्यक कार्यवाही के निर्देष दिये। प्रकरण में पीडिता से तफ्तीष कर बयान लिये गये तथा उसे डीएनसी हेतु उम्मेद अस्पताल जोधपुर में भर्ती करवाया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पीडिता के पिता ने 8 जून को पुलिस थाना शेरगढ उपस्थित होकर यह प्रकरण दर्ज करवाया। रिपोर्ट के अनुसार मार्च माह के दुसरे सप्ताह में स्कूल की छुट्टी होने पर अध्यापक सुरजाराम ने उनकी पुत्री को रोक लिया और पुत्र को अध्यापक सहीराम ने गाली गलौच कर भगा दिया। घर आने के बाद पुत्री से पुछने पर वह रोने लग गयी और स्कूल जाने से मना कर दिया और बताया कि अध्यापक सुरजाराम अष्लील हरकते करते है। रिपोर्ट के अनुसार 5 जून को पुत्री ने बताया कि अध्यापक सुरजाराम ने तीन-चार बार गलत काम किया और कहां कि किसी को बताया तो फैल कर दुंगा। गलत काम करते समय अध्यापक सहीराम बाहर निगरानी करता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement