Accused of raping a minor girl and a woman aiding in the rape arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 9:36 am
Location
Advertisement

नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का आरोपी और बलात्कार में सहयोग करने वाली महिला गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 नवम्बर 2021 12:44 PM (IST)
नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का आरोपी और बलात्कार में सहयोग करने वाली महिला गिरफ्तार
बूंदी । जिले की थाना गेण्डोली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी जीतू मीणा पुत्र बृजमोहन मीणा (21) तथा दुष्कर्म में सहयोग करने वाली आरोपिया श्रीमती सोनी मीणा पुत्री बाबू लाल मीणा (20) निवासी छावनी बोरदा जिला बून्दी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


बून्दी एसपी जय यादव ने बताया कि 19 अक्टूबर को पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवायी की 14 अक्टूबर की रात 10 बजे वह घर पर पढ़ रही थी तथा मां सो रही थी। तभी सोनी मीणा उनके घर आई ओर बाहर घूमने की कह बाहर ले गई। अपने साथ लेकर सोनी उसे आरोपी जीतू के मकान की छत पर ले गई। छत पर उसे अकेला छोड़ कर वापस चलो गई। जीतू ने छत पर उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर सीओ लाखेरी घनश्याम वर्मा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी गेण्डोली बुद्धराम डागर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

गठित टीम ने आरोपी व आरोपिया के घर पर दबिश दी तो वे घर से फरार मिले। मुखबीर की सूचना पर रविवार की रात आरोपी जीतू मीणा को दबिश देकर गिरफ्तार किया। सोमवार को आरोपीया सोनी मीणा को दबिश देकर गिरफ्तार कर अनुसंधान किया गया। अनुसंधान में दोनों के विरुद्ध आरोप प्रमाणित पाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement