Accused arrested for making obscene video of 8-year-old foreign girl viral on social media-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:50 am
Location
Advertisement

सोशल मीडिया पर 8 साल की विदेशी बच्ची का अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 04 मई 2022 1:37 PM (IST)
सोशल मीडिया पर 8 साल की विदेशी बच्ची का अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर । थाना बालोतरा पुलिस ने एटीएस एवं एसओजी की साइबर सेल से प्राप्त सूचना पर फेसबुक मैसेंजर पर सात-आठ साल की विदेशी बच्ची का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोपी युवक गोविंद जाट पुत्र टिकमाराम (21) निवासी गौड़ कॉलोनी बालकनाथ कुटिया के पास बालोतरा को गिरफ्तार कर लिया है।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि उनके कार्यालय में 30 अप्रैल को एटीएस एवं एसओजी के कार्यालय से साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन एसओजी को एनसीआरबी नई दिल्ली व चाइल्ड पोर्नोग्राफी संबंधित स्टेट नोडल एजेंसी से प्राप्त चाइल्ड पॉर्नोग्राफी संबंधित वीडियो सीडी, शिकायत मय दस्तावेज के प्राप्त हुए। जिसे अग्रिम जांच के लिए थाना बालोतरा में भेजा गया।
एसपी भार्गव ने बताया कि थानाधिकारी बालोतरा बाबूलाल द्वारा साइबर एक्सपर्ट कॉन्स्टेबल उदय सिंह की सहायता से तकनीकी साक्ष्य जुटाकर आरोपी गोविंद जाट को दस्तयाब कर गहनता पूर्वक पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के नाम की मोबाइल सिम से अपनी फेसबुक आईडी 'जीसी जाट' बना रखी है।
आरोपी गोविंद ने 28 जनवरी को व्हाट्सएप पर प्राप्त 7-8 साल की विदेशी बच्ची का अश्लील वीडियो फेसबुक मैसेंजर की आईडी से आगे शेयर किया। जिसके बाद नेशनल और स्टेट नोडल एजेंसी सक्रिय हो गई तथा फेसबुक एवं व्हाट्सएप टीम द्वारा भी आरोपी की आईडी ब्लॉक कर दी गई। आरोपी के जुर्म स्वीकार करने पर गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान व पूछताछ जा रही है

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement